Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/xfkk8071uo3p/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

मेरठ मेंभाई ने बहन को मारी गोली

सच की दस्तक डिजिटल डेस्क मेरठ

देश की राजधानी से कुछ किलोमीटर के पास मेरठ में दिल दहलाने वाली घटना घटी है। यहां पर भाई ही अपनी बहन का कातिल बन बैठा। रक्षाबंधन में रक्षा का धागा जब बहन ने बांधा होगा तो उसने कभी भी सोच न होगा कि उसका भाई उसकी रक्षा करने के बजाय उसे ही जहां झूठी शान सौहक़त के लिए मार देगा और उस कार्य मे भाई का सहयोग उनके घर वाले भी करेंगे।

सच की दस्तक को मिली जानकारी के अनुसार मेरठ की रहने वाली युवती के प्रेम प्रपंच से नाराज भाई ने अपनी बहन के प्राईवेट पार्ट पर गोली मारकर हत्या कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में 11वीं छात्रा अपने ताऊ-ताई के घर हुई थी। आरोप है कि यहां पर उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गया। जो कि परिजनों को इतना गलत लगा कि उसने युवती को गोली मार दी। वहीं आग बबूला हुए भाई ने घिनौनी हरकत करते हुए बहन के प्राईवेट पार्ट पर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई ।
सूचना मिलती ही पुलिस को हुई हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने ताऊ-ताई और भाई को गिरफ्तार किया। वहीं उसके कथित प्रेमी को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच उपरांत आगे की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *