सच की दस्तक राष्ट्रीय मासिक पत्रिका वाराणसी ने किया कोरोनायोद्धाओं और विश्वशांतिदूतों का सम्मान –

सच की दस्तक राष्ट्रीय मासिक पत्रिका से मैं  बतौर न्यूज एडीटर आकांक्षा सक्सेना, प्रधान संपादक ब्रजेश कुमार जी व  खेल संपादक मनोज उपाध्याय जी के सहयोग से आपकी अपनी  सच की दस्तक राष्ट्रीय मासिक पत्रिका वाराणसी उत्तर प्रदेश, की तरफ़ से आप सभी कोरोनायोद्धाओं और विश्वशांतिदूतों का सम्मान और स्वागत करतीं हूँ। बता दें कि शांति और मानवता के पक्षधर महामनीषियों विद्वानों का सम्मान करने में हमारी पत्रिका कृतसंकल्पित है। 

– न्यूज एडीटर आकांक्षा सक्सेना 

टीम सच की दस्तक

________

                               वंदेमातरम् 🇮🇳

 

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
3 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
RISHIRAJ SINGH SAINI
6 months ago

Thanks and best regards for your awareness programs for Corona Covid 19 Protection.Ok interested for my named Hony Certificate.

I am Life member of The Indian Red Cross Society and Running Health and Care Awareness Program here.

Thanking you.
RISHIRAJ SINGH SAINI
(Life Member Of Red Cross Society)
Email-rishirajsinghsaini949@gmail.com

Atul Kumar
6 months ago

आदरणीय सम्पादक महोदय
नमस्कार 🙏
आज, अभी मैंने आपकी पत्रिका “सच की दस्तक” की वेबसाइट पर प्रथम बार विजिट किया व पत्रिका द्वारा किए जा रहे विभिन्न प्रकार के बहुत आयामी कार्यों की जानकारी विस्तृत रूप में प्राप्त की,अति प्रभावित हुआ।इस पत्रिका को पढ़ने का सौभाग्य तो मुझे अभी तक भी नहीं प्राप्त हुआ है, फिर भी इस पत्रिका की न्यूज एडिटर सुश्री आकांक्षा सक्सेना द्वारा सोशल मीडिया/फेसबुक पर समय-समय पर पोस्ट किया जा रहे विभिन्न ब्लाग्स व पोस्टो को मैं अति चाव से पढ़ता हूं एवं उन पर अपने विचार भी व्यक्त करता हूं। हमारे देश की सभी ज्वलंत समस्याओं पर, चाहें वह वर्तमान में विश्व स्तर पर फैले कोरोना की वायरस की बात हो अथवा पूर्व से चली आ रही हमारे देश की कोई भी समस्या जैसे बेरोजगारी, विभिन्न अपराध, राजनीतिक भ्रष्टाचार व सामाजिक कुरीतियां आदि-आदि हों, आकांक्षा जी की लेखनी से कुछ भी अछूता नहीं है। यहां मुझे यह‌ कहने में भी संकोच नहीं है कि वास्तव में इतनी अल्प आयु में भी ऐसी अद्भुत प्रतिभा व बुद्धि प्रखरता व निर्भीकता के धनी पत्रकार/ ब्लागर हमारे देश में भी कुछ गिने चुने ही होंगे। मेरी इस बात के समर्थन में आकांक्षा जी को देश-विदेश से मिली प्रशंसा व सम्मान पुरस्कार स्वयं साक्षी है। मैं इसे आपकी पत्रिका”सच की दस्तक” का भी सौभाग्य समझता हूं कि आकांक्षा जी इस पत्रिका के न्यूज एडिटर पद को सुशोभित कर रहीं हैं, अन्यथा तो देश का कोई भी नामी-गिरामी न्यूज नेटवर्क ऐसी अद्भुत प्रतिभा की धनी पत्रकार को अपने परिवार में प्रसन्नता पूर्वक साथ रखना चाहेगा।
अन्त में मैं अपने जैसे छोटे से(down to earth) व्यक्ति का छोटा सा परिचय आपको अवश्य ही देना चाहूंगा
नाम : अतुल कुमार (सक्सेना)
कार्य: पूर्व उप निदेशक, उद्योग विभाग उ० प्रदेश व वर्तमान में न्यायिक सदस्य(मजिस्ट्रेट), जिला उपभोक्ता फोरम
एवं सामाजिक व पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेष अभिरुचि।जय हिन्द
आभार व धन्यवाद🙏

Deshraj Bikrant
6 months ago

धन्यवाद एक अच्छी पहल

3
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x