दुखद: टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

विश्वास नहीं हो रहा…. कि पत्रकारिता जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। टेलीविजन जगत के काबिल और मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना जी अब इस दुनिया में नहीं रहे।

बताया जा रहा है कि आज (30 अप्रैल) सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया।कुछ दिन पहले रोहित कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गए थे लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

रोहित सरदाना के निधन पर पत्रकारिता जगत से जुड़े काफी लोगों ने शोक जाहिर किया है। बता दें रोहित सरदाना जी ने देश के बड़े मीडिया संस्थानों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। सच कहूं तो व्यक्तिगत रूप से भी वह बहुत अच्छे इंसान थे। रोहित सरदाना अपने सवालों और बोलने के तरीकों से लोगों के दिलों में बसते थे। उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि रोहित सरदाना की हिंदी भाषा पर बहुत अच्छी पकड़ थी।

बता दें कि साल 2018 में रोहित सरदाना जी को गणेश विद्यार्थी अवॉर्ड से नवाजा गया था। भले ही कोरोना की वजह से आज रोहित सरदाना जी इस दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन एक दिन पहले तक वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। रेमडेसिविर इंजेक्शन हो या अस्पताल में बेड, रोहित सरदाना जी अपने स्तर से लोगों की मदद कर रहे थे। भगवान नारायण आपको अपनी गोद में स्थान दें। सच की दस्तक परिवार की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि समर्पित 💐🙏

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x