समाजवादी सेकुलर मोर्चा के जिला अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत –



समाजवादी सेकुलर मोर्चा के जिला अध्यक्ष पारस यादव को बनाए जाने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर रविवार को कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया।

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव द्वारा चंदौली जनपद का जिला अध्यक्ष पारस यादव को बनाए जाने के बाद रविवार को जनपद में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने पड़ाव, दुल्हीपुर ,मुगलसराय, अलीनगर ,बबुरी में फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान इन्होंने कहा कि सपा मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष की उपेक्षा के बाद पार्टी बनाने का निर्णय लिया गया है।इसमें सपा से उपेक्षित लोगों को जगह और सम्मान दी जा रही है ।आने वाले समय में समाजवादी सेकुलर मोर्चा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में प्रदेश में उभर कर आएगी।

कार्यकर्ताओं में भी इसको लेकर काफी उत्साह है और प्रतिदिन कार्यकर्ता अन्य पार्टी छोड़कर इस पार्टी में जोड़ने का काम कर रहे हैं।

स्वागत करने वाले में मुख्य रूप से जसवंत यादव, बैजनाथ यादव ,भोनू प्रधान ,भुवन यादव, रामनाथ यादव, वंशराज यादव, मिथिलेश ,रमेश मौर्या ,राजेंद्र विश्वकर्मा ,नारायण विश्वकर्मा, मिंटू जायसवाल, प्रेमचंद्र यादव, राधेश्याम यादव ,रामसूरत चौहान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x