शशि थरूर के हिन्दुत्व वाले बयान पर बीजेपी ने साधा निशाना, यह कहा-


नई दिल्ली –

सच की दस्तक 


कांग्रेस नेता शशि थरूर एक बार फिर विवादों में हैं। एक बार फिर से उनके ट्वीट पर हंगामा मच गया है। थरूर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है। हमें एकता की जरूरत है समानता की नहीं।

इस पर बीजेपी ने उन पर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रतिदिन हिन्दू धर्म को गाली देने का काम कर रही है, जो अत्यंत दुखद है और यह कांग्रेस पार्टी के असली चेहरे को दिखता है। दरअसल यह ट्वीट मुंबई एयरपोर्ट पर हुई एक घटना पर किया था।

बीजेपी ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी प्रतिदिन हिन्दू धर्म को गाली देने का काम कर रही है, जो अत्यंत दुखद है और यह कांग्रेस पार्टी के असली चेहरे को दिखता है।

कांग्रेस में दो प्रकार के लोग हैं एक वो जो हमेशा हिन्दुओं को गाली देते रहते हैं और दूसरे वो जो वोट पाने के लिए चुनाव के वक्त छद्म हिन्दू का रुप धारण कर लेते हैं। जैसे आजकल राहुल गांधी कर रहें हैं।

कांग्रेस का एक ही मत रहा है और वो अंग्रेजों वाला है। इनका मत है हिंदुस्तान को धर्म के नाम पर बांटों और तानाशाही करो।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस का एक ही मत रहा है और वो अंग्रेजों वाला है। इनका मत है हिंदुस्तान को धर्म के नाम पर बांटों और तानाशाही करो। एक तंज कसते हुए पात्रा ने कहा ‘देखो कांग्रेसियों का गुरूर, राहुल ने कहा जाओ थरूर, हिंदुओं का अपमान करो जरूर’।

दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर एक 27 वर्षीय पीएचडी स्टूडेंट को सिर्फ इस वजह से रोक दिया गया था कि उसे हिंदी बोलनी नहीं आती थी। इसी मामले में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने ‘हिंदुत्व’ की विचारधारा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था।

इससे पहले 27 वर्षीय छात्र अब्राहम सैमुअल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को टैग करके ट्वीट किया था कि उन्हें हिंदी नहीं आने के कारण मुंबई एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने क्लीयरेंस देने से इनकार कर दिया।

बताया गया कि अब्राहम अमेरिका की क्लार्कसन यूनिवर्सिटी से केमिस्ट्री में पीएचडी कर रहे हैं। वह मूलत: तमिलनाडु के रहने वाले हैं।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x