LBS महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में आजाद सिंह अध्यक्ष ,अम्मार बने महामंत्री

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली

लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज छात्रसंघ के चुनाव में आजाद सिंह अध्यक्ष वही राहुल कुमार उपाध्यक्ष अम्मार सिद्धकी महामंत्री व बाबू भारती पुस्तकालय मंत्री के लिए निर्वाचित हुए।

जानकारी के अनुसार लाल बहादुर शास्त्री पी जी कालेज में बुधवार को कड़े सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान हुआ।जिसमें 3363 कुल मतों में से 1886 मत पड़े। मतदान अपराह्न 2 बजे तक चला।

मतों की गिनती मत पड़ने के आधे घण्टे बाद शुरू हुई।जिसमें अध्यक्ष पद के लिए आजाद सिंह ने कड़ी टक्कर के बाद अम्मान सिद्धकी को 135 मतों से हराया। आजाद सिंह को 936 मत मिले जबकि अम्मान को केवल 801 मत मिला।128 मत पाकर मोहित यादव तीसरे स्थान पर रहे।

वही उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी राहुल कुमार ने अपने प्रतिद्वंद्वी रोहित कुमार यादव को 289 मतों से हराया।
महामंत्री पद अम्मार सिद्धकी ने सूरज चौहान को 152 मतों से हराया।अम्मार को 961 मत मिला जबकि सूरज चौहान को 809 मत मिला।
पुस्तकालय मंत्री पद के प्रत्याशी बाबू भारती ने 572 मतों से अनीश सोनकर को हराया।
विजयी प्रत्याशीयों को विजय होने का प्रमाणपत्र वितरित किये जाने के बाद चुनाव अधिकारी की मौजूदगी में महाविद्यालय प्रशासन द्वारा गोपनीयता की शपथ भी दिलायी गयी।

छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 4, उपाध्यक्ष के लिए 5,महामंत्री के लिए 4,पुस्तकालय मंत्री के लिए 2,कला संकाय प्रतिनिधि पद के लिए 16 व वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि के लिए 1,प्रत्याशी मैदान में रहे।छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर छात्र-छात्राओं के लिए अलग-अलग मतदान स्थल बनाए गए थे इसके साथ ही महाविद्यालय परिसर के भीतर प्रत्याशियों के लिए एक अलग से घेरा बनाया गया था।वहीं सुबह से ही सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x