पोर्नोग्राफी के मामले को लेकर सी बी आई का छापा

सच की दस्तक डिजिटल डेस्क

ऑनलाइन चाईल्ड पोर्नोग्राफी मामले को लेकर सीबीआई देश के 14 राज्यों और यूटी की 76 लोकेशन पर एक साथ सर्चिंग कर रही है. इसी क्रम में सीबीआई ने चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र की स्थिति पटेल के एक युवक के घर छापेमारी की. इस दौरान क्षेत्र खलबली मची रही ।

सच की दस्तक को मिली जानकारी के अनुसार मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर स्थित एक युवक के घर में अचानक सीबीआई कि छापेमारी से इलाके में खलबली मच गई. सीबीआई देश के 14 राज्यों में और यूटी 76 लोकेशन पर एक साथ सर्च ऑपरेशन चला रही है । यह सर्च ऑपरेशन ऑनलाइन चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर की जा रही है। उसी क्रम में सीबीआई की एक टीम ने चंदौली में भी छापेमारी की थी ।इस दौरान घंटों चली सीबीआई की सर्च में टीम ने युवक की मोबाइल और चार्जर को जप्त कर लिया है. सीबीआई आठ सदस्यों की टीम में इंस्पेक्टर हेमंत राय टीम को लीड कर रहे थें।

जानकारी हो कि इंटनेट के जरिए से चाइल्ड पोर्नोग्राफी का व्यापार अंतराष्ट्रीय पैमाने पर काफी तेजी से फैल रहा है।चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखने वालों की संख्या में लगातार इजाफा पाया गया है. वहीं इस कारोबार में लिप्त सरगना विदेशों में बैठकर इस कारोबार को व्हाट्सएप व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुँचा रहे हैं।

जिसके लिए वो अच्छी रकम भी वसूलने हैं। ऐसे में इस कारोबार पर लगाम लगाने के लिए सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कर पूरे देश में इस तरह के व्हाट्सएप ग्रुप से संबंधित लोगों के यहां छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में सीबीआई लखनऊ की एक टीम में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर में छपेमारी की है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x