प्यासे को पानी पिलाना बहुत ही पुनीत कार्य चेयरमैन संतोष खरवार

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के तड़वा बाबा मंदिर जी टी रोड कैलाशपुरी के समीप पर नगर के चेयरमैन संतोष खरवार द्वारा स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा स्थापित निःशुल्क प्याऊ का उद्धघाटन शुक्रवार की प्रातः किया गया।
जानकारी के अनुसार भीषण गर्मी को देखते हुए समाजसेवी संस्था स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट ने नगर में तीन जगहों पर प्याऊ लगाने का फैसला लिया है । इसकी प्रथम कड़ी में शुक्रवार को कैलाशपुरी एस समीप मंदिर के पास निशुल्क प्याऊ स्टॉल लगाया है। जिसका उद्घाटन नगर के चेयरमैन संतोष खरवार द्वारा किया गया ।

इस अवसर पर चेयरमैन सन्तोष खरवार ने कहा कि संस्था द्वारा किया जा रहा यह कार्य काफी पुनीत है ।प्यासे को पानी पिलाना सबसे पुण्य का कार्य होता है। ऐसे भी संस्था इसको कोरोना काल में कई ऐसे कार्य कर चुकी है जो निसंदेह सराहनीय है ।
जानकारी हो की इसके पहले इस संस्था द्वारा नगर के वीआईपी गेट के पास हैंड वाशिंग के लिए फुट ऑपरेट मशीन भी लगवाया था ।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष दिलीप कुमार मौर्या ने कहा कि पूर्णा काल देश पर संकट की घड़ी है। इसमें हमारी संस्था का एक प्रयास कर रही है । जिससे सभी लाभान्वित हो सकें। तपती धूप में मनुष्य प्यासे न रहें इसी उद्देश्य प्याऊ का स्टॉल लगाया गया है ।इस अवसर पर मनोज उपाध्याय ,मुन्ना माली, राजकुमार अमित राज, ,विजय कुमार, अजय कुमार सिंह आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा गया था ।उद्घाटन के पूर्व इसमें शामिल लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x