दो कारो में टक्करों एक कि मौत ,4 घायल

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

जनपद के नौगढ थाना क्षेत्र के बरहवा पुल (बसौली मोड़)के समीप अनियंत्रित हुयी कार (नेक्सन) व इनोवा को नहर में कूद जाने से गोल्डी सिंह 32 वर्ष निवासी ग्राम फूल्लनपुर जनपद गाजीपुर की मौके पर ही मौत हो गई। तथा उसमें सवार 4 लोग आनंद शर्मा 35 वर्ष व रामानन्द 35 निवासी मनिहारपुर थाना हंसराजपुर व अभिनव सिंह 30 वर्ष निवासी ग्राम मर्दा अखिलेश सिंह 26 वर्ष निवासी मोहांव महारजगंज जनपद गाजीपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाए जाने के बाद चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद चकिया के लिए रेफर कर दिया।
इस बारे में बताया जाता है कि जनपद गाजीपुर के सभी निवासी 9 लोग दोनो वाहनों में सवार होकर शुक्रवार को राजदरी देवदरी जल प्रपात पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे। जहाँ से मौज मस्ती व वनांचल की सुरम्य वादियो का लूत्फ उठा कर सभी दोस्त मिर्जापुर जिले के विन्ढमफाल घूमने के लिए जा रहे थे कि सायंकाल बरहवा पुल पर पहुंचते ही आगे आगे चल रही नेक्सन कार का चालक मोड़ पर अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे पीछे चल रही इनोवा वाहन की गति काफी तेज होने से नेक्सन कार में जबरदस्त टक्कर हो गया।
जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो कर सड़क किनारे नहर में जाकर के पलट गई।
जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुजीत कुमार उर्फ सूड्ढडू सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच कर सभी घायलो का हाल जाना।
पुलिस उपाधीक्षक आपरेशन नीरज सिंह ने बताया कि मृतक गोल्डी सिंह के शव को कब्जे में लेकर के अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। वहीं चारो घायलो को एम्बुलेंस से चकिया के लिए भेजवाया गया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x