पैसे की लेन देन की पुलिस करे निष्पक्ष जांच

सच की दस्तक न्यूज़ डेस्क चन्दौली
उल्टे चोर कोतवाल को डाँटे वाली कहावत सुमन तिवारी द्वारा चरितार्थ की जा रही है ।उन्होंने मुझसे एक लाख 80 हजार लिए भी और मांगने पर उल्टे मेरे खिलाफ 4 लाख लिए जाने की तहरीर दी है जो सरासर गलत है उक्त बातें तलवार सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते कहा।
तलवार सिंह ने कहा कि 6 साल पहले पं दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित मैनाताली में गोविंद नाथ तिवारी रहते थे।हमारे उनके साथ परिवारिक सम्बन्ध थे।इसी के कारण उन्हें मकान बनाने के लिए पैसे की आवश्यकता हुई तो उन्होंने मुझसे मांगा।
चूंकि पारिवारिक सम्बन्ध होने के कारण विस्वास हो गया कि उन्हें पैसा मैं देता हूँ तो समय पर मिल जाएगा।मैंने उन्हें एक लाख 80 हजार रुपये दे दिया ।अब जब मुझे पैसे की आवश्यकता हुई तो उनसे मांगा तो गोविन्द नथ तिवारी की पत्नी सुमन तिवारी ने पहले मुझे पैसा देने को कहा। लेकिन कई बार मांगने पर वो टालने लगी तो लिखित तौर पर पुलिस अधिकारियों को अवगत भी कराया।हल्का इंचार्ज सुनील मिश्रा अभी जांच कर भी रहे।
अब एक तहरीर देकर 4 लाख रुपये खुद मुझसे ही मांग रही है यहाँ तक उन्होंने धमकाने का आरोप भी मुझसे जड़ दिया वो सरासर गलत है। मैं पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष होकर जांच कर मेरा सुमन तिवारी को दिया गया 1 लाख 80 हजार वापस करा दे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x