जनता के दुःख दर्द से भाजपा सरकार का कोई सरोकार नहीं

सच की दस्तक नेवस डेस्क चन्दौली

शहाबगंज के अमाव गांव में स्थित प्राथमिक विघालय के प्रांगण में आम आदमी पार्टी के विधानसभा कार्यकारणी सदस्यों की एक बैठक आहूत की गई।

बैठक में राष्ट्रीय परिषद सदस्य व उत्तर प्रदेश सचिंव देव कांत वर्मा ने भाजपा सरकार पर जमकर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार केंद्र व यूपी सहित अन्य राज्यों में राज्य तो जरूर कर रही है लेकिन भाजपा सरकार के नेताओं व मंत्रियों को जनता के दुख दर्द से कोई लेना-देना नहीं। यूपी में आए दिन हत्या लूट दुष्कर्म जैसी जघन्य अपराध महिलाओं के साथ घटित हो रहे हैं। यूपी में आए दिन किसी मासूम बेटी की या किसी मां की इज्जत लूट जा रही है और जब पीड़िता या फिर पीड़िता के परिजन शिकायत दर्ज करने के लिए थाने पर जाते हैं तो यूपी में तैनात उनके अधिकारी उन्हें अपनी बातों में गुमराह कर मामले को दर्ज न कराने की नसीहत देते हैं। अगर किसी दबाव में मामला दर्ज भी हो जाता है और मीडिया कर्मियों के द्वारा मामले को उठा ले जाने के बाद आनन-फानन में आरोपी की गिरफ्तारी हो जाती है लेकिन प्रदेश में ऐसे कई वारदात आए दिन होते रहते हैं जो कि पुलिस मामले उनकी दर्ज नहीं करती है। यूपी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर गली में घूम रहे चोर उचक्के को पकड़कर अपना पीठ लोगों की नजर में थपथपाते नजर आती है लेकिन जो जघण्य अपराध हो रहे हैं उसी रुकने में यूपी सरकार पूर्ण तरीके से नाकामयाब है।उन्होंने कृषि कानून पर बोले कि केंद्र सरकार के द्वारा कृषि कानून बनाया गया है इससे किसानों का पूर्ण तरीके से किसानों का अनहित होने वाले है। जिसे दूसरे शब्दों में यह भी कहा जा सकता है कि कृषि कानून पूर्ण तरीके से किसानों के लिए डेथ कानून बनाया गया है। सरकार के द्वारा बनाए गए इस कानून से किसान दिन पर दिन गरीब होते जाएंगे और पूंजीपति और भी पूंजीपति होते जायेंगे। कृषि कानून सिर्फ किसानों कि मुद्दा नहीं है यह पूरे देश कि मुद्दा है क्योंकि इस कानून से देश अंधकार की तरफ जा रहा है उन्होंने सरकार से यह मांग की है कि अतिशीघ्र ही कृषि कानून वापस ले ।
प्रदेश के SCST के प्रदेश सचिव दयाराम ने बताया कि यूपी की जनता वर्तमान सरकार से त्रस्त है जनता अब धीरे-धीरे बदलाव चाहती है जनता के पास कोई आम आदमी पार्टी के सिवा कोई विकल्प नहीं है।

जिलाध्यक्ष कला प्रसाद सोनकर ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस सहित भाजपा सरकार से जनता तरस हो चुकी है आने वाला वक्त आम आदमी पार्टी का होगा और यूपी में जिस प्रकार जनता आम आदमी पार्टी से जुड़ रही है वैसे में ये कहना जरा सा गलत नहीं होगा कि आने आने वाले वक्त में आम आदमी पार्टी की सरकार होगी।
इस दौरान रमाकांत रोहित कुमार संदीप कुमार शर्मा मनीष कुमार शर्मा मोहम्मद खालिद मेहराब अली,विकास कुमार,वीरेंद्र प्रताप सिंह,रविकान्त,जितेन्द्र खरवार बेचन प्रसाद कश्यप सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x