नियमों के उल्लंघन पर ही किये जाते है चालान अपर पुलिस महानिदेशक विजय सिंह मीणा

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली

पीडीडीयू नगर।दिन बुधवार को विजय सिंह मीणा अपर पुलिस महानिदेशक ने जनपद के मुगलसराय कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया।इसके पूर्व कोतवाली में बनाये गए मेस का उद्घाटन भी किया।
जानकारी हो कि अपर पुलिस महानिदेशक वार्षिक निरीक्षण हेतु बुधवार की प्रातः मुगलसराय कोतवाली पहुचे जहां पर उन्होंने

परेड की सलामी ली उसके उपरांत कोतवाली में बने मेस का किया उद्घाटन किया।इस दौरान अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि मुगलसराय कोतवाली में जन सहयोग से जवानों के लिए मेस काफी अच्छा बना हुआ है जिसकी सरहाना करते हुए उन्होंने पुलिस अधीक्षक चंदौली अमित कुमार को बधाई दी।उसके उपरांत कोतवाली के फाइलों की जांच किया और आवश्यक दिशानिर्देश भी दिया।
पत्रकारों से वार्ता में पूछे गए सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक चल रही है।अपराधियों को इसके लिए चिन्हित भी किये जा रहे है। उनके धरपकड़ भी की जा रही है। हम लोग ने भय मुक्त व निश्पक्ष मतदान कराने की तैयारी कर ली है।
मुगलसराय में जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस द्वारा चालान को हथियार बनाये जाने प्रश्न के उत्तर में आई जी जोन ने कहा कि
चालान काट कर कोई राजस्व बढ़ाने की नीति पर कार्य नहीं हो रहा है। जो वाहन नियम कानून का उल्लंघन करते हैं उन्हीं लोग का समय-समय पर चालान किया जाता है।वहीं उन्होंने बताया कि नगर में लगने वाले जाम सहित अन्य समस्याओं पर व्यापारियों व अन्य लोगों से बैठक कर विचार विमर्श किया जाएगा और इस जाम के समस्या हेतु निस्तारण पाने का प्रयास किया जाएगा।
निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक अमित कुमार,सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह,नगर कोतवाल एनएन सिंह सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x