प्रधान पति पंकज सिंह की गोली मारकर हत्या

सच की दस्तक डेस्क चन्दौली

जनपद में दिन प्रतिदिन अपराध के ग्राफ बढ़ाता ही जा रहा है।पुलिस महकमा एक तरफ कोरोना काल मे कोविड के नियम का पालन कराने में लगा है ।वही अपराधी इसी का  फायदा उठा रहे है।सोमवार की रात बलुआ थाना अंतर्गत एक चिकित्सक का अपराधियों ने अपहरण कर लिया वही मंगलवार की सुबह बलुआ थाना अंतर्गत ही महड़ौरा गाँव में प्रधान पति पंकज सिंह को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

 

जानकारी के अनुसार महड़ौरा ग्राम प्रधान पति पंकज सिंह मंगलवार की सुबह अपने बड़े भाई अखिलानंद सिंह के साथ घर से कुछ ही दूर स्थित बगीचे से आम तोड़ रहे थें।

तभी दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी।गोलियां लगने के बाद भी पंकज भागने की कोशिश किए लेकिन कुछ दूर जा कर गिर गए और मौके पर उनकी मौत हो गई।ताबड़तोड़ हुई फायरिंग की आवाज से गाँव के लोगों में दहशत फैल गई। लोग कुछ समझ पाते तब तक घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुँच कर मामले की जाँच में जुट गई है। घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

 

पंकज सिंह मनोज हत्या कांड का मुख्य आरोपी था जमानत पर कुछ दिन पहले लौटा था गांव

बलुआ थाना क्षेत्र के महड़ौरा गाँव मे  पिछलेे वर्ष 9 अप्रैल 2020 को बहुचर्चिय मामला सपा नेता व ग्राम प्रधान मनोज यादव हत्या कांड के आरोप में पुलिस 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिसमें मृतक की भूमिका मुख्य आरोपी के रूप में थी। अभी कुछ दिनों पूर्व ही जमानत पर छूटकर वह घर आया था।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x