भ्रष्टाचार की सपा जब बात करती है तो भाजपा उसे आतंकियों का साथ बताती है-किरणमय नंदा

सच की दस्तक न्यूज़ डेस्क चन्दौली
जब सपा महंगाई की बात करती है तो वह आतंकवादी बन जाती है।सच पूछिए तो भाजपा संविधान को ही खत्म करना चाहती है ।भाजपा नौजवानों के अधिकार को भी  खत्म कर देना चाहती है। जनता को संविधान के माध्यम से जो अधिकार मिला है उसको भाजपा खत्म करना चाहती है क्योंकि यह मुद्दे सपा उठा रही है इसलिए भाजपा उसे आतंकवादियों के साथ खड़ा, बता रही है। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने पंडित दीनदयाल नगर स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष महेश जयसवाल के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा ।
श्री नंदन ने कहा कि जब समाजवादी पार्टी भ्रष्टाचार के बारे में बोलना शुरू करती है तो भाजपा सपा को आतंकियों के साथ बताने लगती है। भाजपा के संरक्षण में बड़े-बड़े उद्योगपति देश से देश का करोड़ों रुपया लेकर भाग गए भाजपा कुछ नहीं कर पाई ।हम समाजवादी इसका प्रतिवाद करते हैं तो आतंकवादी की संज्ञा दी जाती है भाजपा ईमानदार हो जाती हैं ।सच पुछिये तो सबसे बड़ा आतंकवादी भाजपा के अंदर ही है ,जो गाय व सांड को सड़कों पर छोड़ दिया हो वो इसका दोषी भी है।

 इतना बड़ा भाजपा रूपी आतंकवादी तो कभी नहीं आया जो 2014 से 2021  के कार्यकाल में आया।

इतना बड़ा आतंकवादी हिंदुस्तान में कभी नहीं था।
सीटों के सवाल पर  सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि
2012 में जो चुनाव हुआ था उसमें समाजवादी पार्टी को 225 सीट मिली थी इनमें पूर्वांचल की104  सीट  थी।
इस चुनाव में जनता ने यह माहौल  पैदा कर दिया है कि प्रथम चरण से  सपा और आर एल डी की हवा चली वो दूसरे चरण में भी रही उसके बाद तीसरे से लेकर पांचवें चरण तक ये सुनामी में बदल गई। छठवें  व सातवें चरण में भी समाजवादी पार्टी और उनकी गठबंधन सारी सीटें जीतेगी । इन चरणों में जहां जहां चुनाव होने जा रहे हैं वहां पहले से ही सपा का गढ़ माना जाता है। इस दौरान महेश जायसवाल, नफीस अहमद गुड्डू ,हमीदुल्लाह अंसारी ,गार्गी सिंह पटेल, मुसाफिर सिंह चौहान ,सुदामा यादव, अंकित यादव आदि सहित सपा  के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x