स्वर कोकिला लता जी और डिस्को किंग भप्पी लाहिड़ी को दी श्रद्धांजलि

राजस्थान न्यूज़ डेस्क
देवेन्द्र कुमावत(राजस्थान ब्यूरो प्रभारी)
*एक शाम सुरों के नाम*
बाड़ी धौलपुर की जानी पहचानी डॉ निरमा सिंघल ने और बसेड़ी के अंकुर गर्ग द्वारा स्थानीय कलाकारों को लेकर स्वर कोकिला लता मंगेश्कर और डिस्को मास्टर बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि देते हुए एक संगीतमय शाम का आयोजन स्थानीय सत्य नारायण धर्मशाला में गुरुवार को किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में हरिओम बंसल अंकुर मेडिकल, राजीव मंगल आइकेट कम्प्यूटर और गायक साबिर शाह का बहुत सहयोग रहा।
डॉ निरमा और अंकुर गर्ग ने अपने बैनर “सुरों के राही” की प्रथम शुरुआत में ही श्रोताओं का दिल जीत लिया। इस कार्यक्रम के अतिथि सुनील गर्ग कंपनी परिवार, मनोज मोदी और डॉक्टर विमलेश मंगल के द्वारा प्रथम पूज्यं श्री गणेश जी और माँ सरस्वती का दीप प्रज्ज्वलित कर और उनका आशीर्वाद लेते हुए प्रोग्राम का आगाज़ किया।
स्थानीय कलाकारों में अरविंद मंगल सर्राफ, शाविर शाह, अमित बंसल, योगेश मोदी, राजकुमार गोयल (प्रिंस राज) , मनोज मोदी, दीक्षा मंगल हरिओम बंसल, राकेश मित्तल और सत्यम मीना अपने अपने मधुर संगीत से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।
हरिओम बंसल ने बताया कि डॉ निरमा एक सिंगर, एंकर, कोरियोग्राफर और डांसर भी हैं। इन्होने म्यूजिक में पी एच डी की उपाधि प्राप्त की है साथ ही म्यूजिक डांस की शिक्षा भी देती हैं। और इनका मानना है कि कलाकार को किसी क्षेत्र की जरूरत नहीं होती वो कहीं से भी संगीत और कला की शुरूआत कर सकता है।
बाड़ी शहर में इस तरह का यह पहला आयोजन था और डॉ. निरमा ने भविष्य में ऐसे ही प्रोग्राम करते रहने का वादा किया है।

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
देवेन्द्र कुमावत
2 months ago

Great tribute

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x