चुनाव के लेकर गांव व जंगल पहाड़ो में कॉम्बिंग

 

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली

नौगढक्षेत्राधिकारी आपरेशन शेषमणि पाठक के नेतृत्व में रविवार को सुरक्षा बल के जवानों ने जंगलो पहाड़ियो व गांवों में सघन कांबिंग अभियान चला करके नक्सलियों व संदिग्धों के बारे में टोह लिया।
सुरक्षा बल के जवानों ने नक्सल गतिविधियों व आगामी विधान सभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत ग्राम लौवारी कला लौवारी खुर्द लतमरवा गोडटुटवा गांवों व चन्द्रप्रभा अभयारण्य क्षेत्र तथा जंगलो व पहाड़ियों अडा़रो जलसोतो गुफाओं कंदराओं तक पगडंडियों के रास्ते चलकर के सघन काबिंग किया।
ग्रामीणों राहगीरों चरवाहों से मिलकर उन्हें जिला स्तरीय आधिकारियो व थाना पुलिस का सी यू जी नंबर अंकित विश्वास पर्ची वितरित कर के नक्सलियों की आवाजाही व संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्तता बरतने वालों के बारे में पूछताछ की गई।अपील किया है कि समाज व संविधान की मुख्य धारा के विपरीत कार्यों में संलिप्तता बरतने वालो के बारे में नजदीकी थाना पुलिस को सुचित किया जाय।भरोसा दिया कि सूचना दाता का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा।
वही मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण कर के ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू होते हुए सुरक्षा बल के जवानों ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को अवगत करा करके निराकरण कराए जाने का भरोसा दिया।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x