छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने किया नामांकन –


जनपद के पं. दीनदयाल नगर स्थित लालबहादुर शास्त्री स्नाकोत्तर महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रत्याशियों ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया।


अध्यक्ष पद के लिए जहां 5प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। उपाध्यक्ष के लिए केवल एक ही प्रत्याशी ने ही नामांकन किया। दूसरी तरफ महामंत्री पद के लिए 4प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। इसीक्रम में पुस्तकालय मंत्री के लिए 7प्रत्याशियों ने जहां नामांकन किया। वहीं कला संकाय के लिए 9प्रत्याशियों ने अपने-अपने पर्चे भरे।

जानकारी के अनुसार छात्रसंघ चुनाव के प्रत्याशियों ने सबसे पहले चुनाव नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए काफी संख्या में छात्रों को लेकर माहौल को अपने पक्ष में बनाने के लिए भारी भरकम जुलूस निकाला। उसके उपरांत कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपना पर्चा भरा। अध्यक्ष के लिए मुरली मनोहर यादव, शारिक अख्तर, युवराज यादव, शशांक यादव और आकाश तिवारी ने अपना पर्चा दाखिल किया।
वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए इकलौते सचिन कुमार जायसवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। जबकि महामंत्री पद के लिए शरद जायसवाल, राजेश यादव ,मनोज कुमार यादव और मो नफीस ने अपना अपना नामांकन किया। छात्र संघ चुनाव में पुस्तकालय मंत्री पद हेतु अमित कुमार यादव, विवेक मौर्य, संदीप कुमार चौहान, धीरज कुमार, अमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार गिरी, अखिलेंद्र कुमार ने पर्चा दाखिल किया।

वहीं इसी क्रम में कला संकाय तो अभिषेक जयसवाल, विकास कुमार, बाबू भारती, अनूप कुमार पाण्डेय, रोहित कुमार गौड़, सुजीत कुमार, मो. आशीफ, अनीश, मो. अमान ने अपने-अपने पर्चे भरे। छात्र संघ चुनाव में नामांकन की प्रक्रिया देखते हुए पुलिस अधीक्षक के देखरेख में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। इसके लिए बाकायदा मार्केटिंग की गई थी शादी छात्रों के समूह को एक जगह खड़े होने की हिदायत दी गई थी।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x