सुनील शेट्टी की हॉलीवुड में एंट्री, इस अमेरिकन फिल्म में बनेंगे भारतीय पुलिस ऑफिसर

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप के साथ फिल्म पहलवान से बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी लंबे समय बाद से दमदार वापसी की थी। फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद किया और साथ ही सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय से एक बार फिर साबित कर दिया की वह एक मंझे हुए कलाकार हैं। सुनील शेट्टी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि जल्द ही बॉलीवुड स्टार हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि सुनील शेट्टी को एक बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है जिसका नाम ‘कॉल सेंटर’ है। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसमें सुनील भारतीय पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। फिल्म में सुनील शेट्टी पंजाब पुलिस को रिप्रजेंट करते दिखाई देंगें।

फिल्म से जुड़ी और जानकारी के मुताबिक फिल्म को भारत में ही शूट किया जाएगा। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। सुनील शेट्टी ने भी फिल्म में अपने रोल की शूटिंग कर ली है बाकि के शूट के लिए भारत से बाहर जाना होगा। फिल्म एक रियल लाइफ पर बनाई जा रही हैं जैसे कि फिल्म के नाम से भी पता चल रहा है कि फिल्म कॉल सेंटर में काम कर रहे लोगों से जुड़ी होगी। सुनील शेट्टी के साथ इसमें अमेरिकन एक्टर भी नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग सितंबर से ही शुरु हो चुकी थी और दिसंबर में ये समाप्त हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *