Telangana: BJP नेताओं ने मस्जिद को दान किये कूलर… उन्होंने उठाकर फेंके

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के बवंताराम 
तालुका का है। यहां तोरुमामिडी इलाके में
मोहम्मद अनवर का घर है। वह बीजेपी के
अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता हैं। 
बढ़ती गर्मी को देखते हुए उन्होंने एक स्थानीय 
मस्जिद में कूलर दान में दिया। सोशल मीडिया में 
वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है 
कि कुछ लोग मस्जिद की पहली मंजिल से 
कूलर बाहर फेंक रहे हैं। नीचे कूलर फेंकने के
बाद उन्होंने टूटे कूलर के टुकड़े एकत्र किए 
और मोहम्मद अनवर के घर पर जाकर फेंक 
दिए। आरोप है कि उनके घर पर हमला 
किया गया।

तेलंगाना से एक अजीबों गरीब खबर सामने आई है. इस खबर से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मुस्लिमों को सिर्फ हिंदुओं से ही नही बल्कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से भी प्रोब्लेम है. अब वह नेता हिंदू हो या मुसलमान. दरअसल, एक मुस्लिम बीजेपी माइनॉरिटी नेता ने मस्जिद के लिए कूलर दान में दिया था, मगर गुस्साए लोगों ने सारे कूलर उठाकर बाहर फेंक दिया जिससे नेता को अपने ही मुस्लिम लोगों से विरोध का सामना करना पड़ा. बता दें बीजेपी नेताओं का मुस्लिम लोगों के प्रति बर्ताव से तेलंगाना के मुस्लिम बीजेपी से नाराज दिख रहे हैं. ऐसे में बीजेपी मुस्लिम नेताओं के जरिए मुस्लिम लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है.

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के माइनॉरिटी नेता मोहम्मद अनवर ने बढ़ रही गर्मी से निजात पाने के लिए मस्जिद में कई कूलर दान में दिए थे. कूलर दान करते हुए उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. बीजेपी मुसलमानों से बहुत प्रेम करती है, दरअसल कांग्रेस ने मुसलमानों को बीजेपी से दूर किया है.’

उन्होंने बीजेपी का गुणगान करते हुए आगे कहा कि ‘बीजेपी ने तीन तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत अच्छा काम किया है. मुस्लिम काफी खुश हैं, कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया, सिर्फ इस्तेमाल किया है.’ फिलहाल उनकी कही बात का असर उल्टा होते दिखाई दिया. जिससे मुस्लिम समाज के लोग उनके ही खिलाफ होते जा रहे हैं.

विकाराबाद की मुस्लिम जनता बीजेपी नेता की ओर से मस्जिद में की गई मदद के बाद भी उनसे काफी नाराज दिखी. उन्होंने अनवर का मस्जिद में दान में दिया हुआ कूलर उठाकर बाहर फेंका और सभी कूलर उनके घर के बाहर लाकर पटक दिए. यह घटना विकाराबाद जिले के बवंटाराम मंडल के तोरुमामिडी इलाके की है.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x