आर्टिकल 370 खत्म होने पर आतंकी अजहर की गीदड़ धमकी

ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर ने धमकी दी कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर भारत सरकार ने अच्छा नहीं किया है

बहावलपुर। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करने से बौखलाए पाकिस्तान के बाद अब जैश-ए-मोहम्मक के सरगना आतंकी मसूद अजहर ने भी जहर उगलना शुरू कर दिया है। आतंकी मसूद अजहर ने भारत को गीदड़ धमकी दी है।

आतंकी अजहर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद भी भारत के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आतंकी मसूद ने यह बयान मैसेजिंग एप टेलीग्राम में जारी किया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर ने जहरीला भाषण देते हुए कहा है कि जिस तरह से भारत ने कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीना है, लगता है मोदी सरकार ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार के इस फैसले से मुस्लिम समाज के लोग अपना हक खो देंगे और बड़े-बड़े कारोबारी कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे। अजहर ने सीधे-सीधे भारत को धमकी देते हुए कहा कि भारत सरकार के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

अजहर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से संवैधानिक दर्जा छीनकर अच्छा नहीं किया। हमारे मुजाहिदीन अपने मकसद के करीब पहुंच चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आतंकी अजहर का ये मैसेज फरान जेफरी के नाम से सामने आया है। मैसेज में कहा गया है कि कश्मीर में जिहाद का एक अध्याय पूरा हो गया है।

मैसेज में आतंकी ने कहा है कि यदि नरेंद्र मोदी यह सोचते हैं कि कश्मीर से धारा 370 खत्म कर देने से हिन्दू कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे, पर्यटन व गलत कामों के जरिए पैसे कमाएंगें और मुस्लिम अपना अस्तित्व खो देंगे, तो हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। भारत का सपना कभी भी पूरा नहीं होगा।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x