थाने का सौन्दर्यकरण कर बदली थाने की तसवीर |

अमीन अहमद- थाने का सौन्दर्यकरण कर बदली थाने की तस्वीर एस.पी. ने फीता काटकर किया उद्घाटन। स्योहारा (बिजनोर) शुक्रवार को देर शाम एसपी उमेश कुमार ने स्थानीय थाने के सौन्दर्यीकरण को लेकर थाना अध्यक्ष अरिहंत कुमार सिद्धार्थ की पीठ थपथपाई। देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन का असर हर ओर देखने को मिल रहा हैं, अब पुलिस प्रशासन भी स्योहारा थाने का नाम सुनहरे अक्षरो मे लिखवाने को तैयार हे।

तेज तर्रार थाना अध्यक्ष अरिहंत कुमार सिद्धार्थ की मेहनत रंग लाई है। ज्ञात हो डी.आई.जी के आदेश पर थाने का सोन्द्रर्यकरण कराया जा रहा है थाने को हर तरह से सुंदर बनाने में थाना अध्यक्ष अरिहंत कुमार सिद्धार्थ दिलो जान से अपनी मेहनत कर रहे हैं, इसी के चलते एसपी उमेश कुमार ने स्थानीय थाने का फीता काटकर उद्घाटन किया तो वहीं थाना अध्यक्ष अरिहंत कुमार सिद्धार्थ की तारीफ की ।

आज सवेरे से ही थाने को दुल्हन कि तरहा से सजाया जारहा था। जिसकों देख कर एसपी वे जिले के अधिकारी खुश हो गए है। इस मोके पर एपी ग्रामीण विश्वजीत श्रीवास्तव, सीऔ महावीर सिंह रजावत, डा मनोज कुमार वर्मा, चौधरी, फहीमुर्रहमान, मास्टर सबदर रिहान ,जुल्फुकारज |

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x