चोरी : सिंगर ने माथे में लगवाया था 1 अरब 72 करोड़ रु का हीरा

साल 2021 की शुरुआत में फ्लोरिडा (Florida) के मियामी (Miami) में रहने वाला एक रैपर (Rapper) अचानक चर्चा में आ गया. इस सिंगर ने फरवरी के महीने में सर्जरी के जरिये अपने माथे में पिंक रंग का हीरा जड़वाया (Diamond Implanted In Forehead) था. अब इस सिंगर ने दावा किया कि किसी ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उसके माथे से हीरा (Face Diamond Ripped From Head) नोंच कर चुरा लिया है.

दुनिया में कई लोगों के अजीबोगरीब शौक (Weird Hobbies) होते हैं. किसी को टैटू (Tattoo) का शौक होता है तो किसी को बॉडी पियर्सिंग (Body Piercing) का. ऐसे ही एक सनकी अमेरिकी रैपर (American Rapper) की चर्चा तब हुई, जब उसने अपने माथे में पिंक रंग का हीरा जड़वाया (Diamond Implanted In Forehead). इस साल फरवरी के महीने में रैपर लील उजी वार्ट ( Rapper Lil Uzi Vert) तब चर्चा में आया जब उसने अपने माथे में पिंक रंग के हीरे को जड़वाकर (Pink Diamond Implanted In Forehead) उसकी तस्वीर शेयर की. हालांकि, अब उसने दावा किया है कि भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने उसके माथे से हीरा चुरा लिया है.

रैपर लील ने दावा किया कि हाल ही में मियामी में हुए रोलिंग लाउड फेस्टिवल (Rolling Loud Festival) में परफॉरमेंस के दौरान भीड़ ने उसे घेर लिया. जब वो भीड़ से बाहर निकला तो अचानक उसे अहसास हुआ कि उसके माथे से हीरा गायब है. ये प्रोग्राम जुलाई के महीने में हुआ था. रैपर लील ने TMZ को बताया कि उसने हीरा फरवरी के महीने में लगवाया था ताकि कोई इसे चुरा ना पाए. हीरे को सुरक्षित रखने के लिए ही उसने इसे माथे में फिट करवाया था.

चार साल से भर रहा था पैसारैपर लील की नजर पिंक रंग के इस हीरे पर 2017 में पड़ी थी. इसकी कीमत 1 अरब 72 करोड़ रुपए थी. जैसे ही उसने हीरा देखा, इसे खरीदने की ठान ली. इसके लिए वो उसी समय से सेविंग्स करने लगा. आखिरकार उसने ज्वेलरी डिजाइनर इलियट एलिएंटे से इसे खरीद लिया. उसके बाद उसने हीरे को सेफ रखने के लिए इसे अपने माथे में सर्जरी एक जरिये फिट करवा लिया था.

होने लगी थी दिक्कतरैपर लील ने फरवरी में अपनी सर्जरी करवाई थी. इसके बाद कुछ समय तक सब ठीक रहा. लेकिन जून के महीने में उसने जानकारी दी थी कि उसके हीरे के बगल की स्किन से खून का रिसाव हो रहा है. उसने कहा था कि हालत खराब होने से पहले वो उसे निकलवा लेगा लेकिन इससे पहले ही किसी ने उसके माथे से हीरा चुरा लिया. रैपर लील ने बताय कि ये हीरा लगभग 11 कैरट का था.

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x