चन्दौली में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

डिजिटल डेस्क  सच की दस्तक चन्दौली

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी स्वर्णिमा सिंह पुत्री प्रमोद सिंह शुक्रवार को ट्रक से धक्का लगने से मौत हे गयी। आक्रोसित ग्रामीणां सकलडीहा कमालपुर मार्ग को जाम कर दिया। जाम की खबर सुनते क्षेत्राधिकारी सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल व उपजिलाधिकारी विजय कुमार पहुच कर आक्रोसिक समझाने बुझाने में जुट गये। वही आक्रोसित ग्रामीणों ने खड़ी ट्रक पर पथराव करने लगे।जिससे भगदड़ मच गयी और कई ट्रकों के शीशे टूट गये स्थ्ति बिगड़ता देख कई थाने की पुलिस व पीएस मौके पर तैनात कर दी गयी। लगभग चार घंटे के बाद प्रशासन और परिजनों के बीच बार्ता के बाद जाम समाप्त हुआ।
धानापुर थानाक्षेत्र स्थित गुरेहु व करी गांव के समीप सड़क दुर्घटना में दो ब्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा दोनो शवां को कब्जे में लेकर पोष्टमॉर्टम हेतु भेज दिया।
डेढ़ावल से धानापुर के मुख्य मार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है जिसके बाबत ट्रक संख्या यू पी 67एटी का चालक गिट्टी लादकर बन रही सड़क पर गिराने को ला रहा था कि इसी बीच गुरहूँ गांव के सामने सवारी बस को पास देने के प्रयास में वह सड़क किनारे चला गया। जहां ट्रक असन्तुलित होकर पलट गई। किसी तरह चालक व खलासी तो बच गए किन्तु जनपद के चकिया शिकारगंज का निवासी उस पर सवार 28वर्षीय राकेश नामक मजदूर की मौके पर ही दबकर मृत्यु हो गयी। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक जनपद के सदलपुरा निवासी सन्दीप चौहान की बताई जाती है।
मुगलसराय थानाक्षेत्र के कुढ़ेकला निवासी 32वर्षीय रणजीत यादव दियाँ गांव स्थित अपनी ससुराल से शुक्रवार की प्रातः 9बजे अपने घर बाइक से जा रहा था जिसकी बाइक करी गांव के सामने असन्तुलित होकर पलट गई। जिससे गम्भीर चोट लगने से युवक भी मौके पर मौत हो गयी। बावजूद स्थानीय नागरिकों द्वारा उसे नजदीकी एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x