यूपी बिहार हमलों पर कांग्रेस का प्रदर्शन –

खबर बनारस से – 
विकाश गौण की रिपोर्ट

गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों पर बढ़ रहें हमलों के खिलाफ अब विपक्षी दल कांग्रेस भी मोदी की सरकार पर हमलावार होते जा रहा है और विरोध का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाह रहा है।

यही वजह है कि कांग्रेस की ओर से प्रदेश व्यापी विरोध की कड़ी में सैकड़ो की संख्या में जुटे कांग्रेसियों ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही प्रधानमंत्री और गुजरात सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

प्रदेश व्यापी विरोध की कड़ी में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लहुराबीर स्थित आजाद पार्क में सैकड़ो की संख्या में जुटे कांग्रेसियों ने गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर हो रहें हमले के खिलाफ धरना दिया और विरोध-प्रदर्शन के दौरान केंद्र की मोदी सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी भी की।

विरोध के दौरान प्रदर्शन कर रहें कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि गुजरात कभी जंगल और समंदर ही था, लेकिन गुजरात को गुजरात अपनी मेहनत से यूपी और बिहार के ही मेहनतकश लोगों ने बनाया और अब उन्हे ही निशाना बनाकर वहां से भगाया जा रहा है और सरकार हांथ पर हांथ रखकर बैठी हुई है।

अगर ऐसा नहीं रूका और बेरोजगार हो चूके उत्तर भारतीयो को वापस उनका रोजगार नहीं मिला तो आने वाले लोकसभा के चुनाव में पीएम मोदी को वाराणसी में भी अच्छे से बेरोजगार कर दिया जायेगा।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्रा,पूर्व विधायक अजय राय सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x