योगी बोले- प्रदेश को आतंक और भय की ओर ले जाना चाहती है सपा

उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच से वार-पलटवार का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

लखनऊ में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने पूछा कि कैराना, रामपुर और मऊ में उनके प्रत्याशी कौन है? योगी ने आरोप लगाया कि सपा बैक डोर से उन्हीं माफियाओं को टिकट दे रही है और प्रदेश को दंगा, आतंक और भय की ओर ले जाना चाहती है। आप परेशान न हो प्रदेश में  BJP की सरकार ही आ रही है। मैंने प्रदेश के सभी बुलडोजर को मरम्मत के लिए बोला है।

योगी ने आगे कहा कि ये वही उत्तर प्रदेश है जहां बड़े-बड़े माफिया को सत्ता का संरक्षण मिल रहा था। लखनऊ में DGP आवास के पास एक माफिया ने अवैथ रूप से 5 बड़ी हवेलियां बनाईं थी। मुझे बताया गया कि यह हवेलियां एक माफिया की हैं।

हमने बुलडोजर के इस्तेमाल से वह हवेलियां ढहाई। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में लोगों के पास कभी भी राज्य के लिए समय नहीं था, और इसलिए मैं अपर्णा यादव को भाजपा में शामिल होने और जनता के कल्याण के लिए खुद को समर्पित करने के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं। योगी ने कहा कि 2017 से पहले की सरकार सैफई ‘खानदान’ (परिवार) की थी, वे सब कुछ निगल जाते थे, जबकि उनके पास केवल ‘सबका साथ, सैफई खानदान का विकास’ का नारा था।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जालौन में कहा कि बुंदेलखंड जो पिछली सरकारों के समय माफियाओं, पेशेवर अपराधियों, और डकैतों की अनैतिक और अराजक गतिविधियों का अड्डा बन गया था। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने उस बुंदेलखंड को विकास की इतनी योजनाओं के साथ जोड़ा है कि आज बुंदेलखंड हमारा जालौन से लेकर चित्रकूट तक धरती का नया स्वर्ग बनने के लिए तैयार खड़ा है।

योगी ने कहा कि हमारी सरकार के कार्य के आंकलन के बाद आपको पता लगेगा कि वास्तव में पिछली सरकारें कितना अन्याय करतीं थीं। हमने इस जनपद के 58,600 से अधिक किसानों का कर्ज़ माफ किया है। हर साल 2.11 लाख किसानों को 6,000 हजार रुपये सालाना दिए जा रहे हैं।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x