J&K में आतंकवाद के खिलाफ NIA ने 16 जगहों पर की छापेमारी, VOH और टीआरएफ के ठिकानों की ली तलाशी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवाद के खिलाफ 16 ठिकानों पर छापेमारी की। एनआई ने श्रीनगर, अनंतनाग, कुलगाम, सोपोर और बारामूला में छापेमारी की। आपको बता दें कि 6 बेगुनाह लोगों के हत्या मामले में एनआईए ने 70 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। एनआईए में कश्मीर में अबतक 570 लोगों को हिरासत में लिया है और इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन टीआरएफ कमांडर शाजिद गुल के श्रीनगर स्थित आवास पर भी छापेमारी हुई।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनआईए ने ‘वॉयस ऑफ हिंद’ पत्रिका और टीआरएफ के ठिकानों पर कार्रवाई हो रही है। इस पत्रिका पर आरोप है कि यह घाटी के मुस्लिम युवाओं को बड़े पैमाने पर कट्टरपंथ की ओर ढकेलता है और उन्हें उकसाने का काम करता है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एनआईए ने वॉयस ऑफ हिंद पत्रिका के प्रकाशन और आईईडी की बरामदगी के संबंध में जम्मू-कश्मीर में 16 जगहों पर छापेमारी की है। दरअसल, पिछले दिनों में घाटी में 6 बेगुनाहों की हत्या कर दी गई थी।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर में लगातार पाकिस्तान आतंकवाद को फैलाने के नए-नए हथकंड़े अपनाता रहता है। हालांकि हमारी सुरक्षा एजेंसियों भी सतर्क हैं और आतंकवादी मंसूबों को नेस्तानाबूत करती हैं। हाल ही में भारतीय सेना ने घुसपैठ की घटनाओं को रोकने के लिए ऑपरेशन चलाया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x