कश्मीर में फिर एक हिन्दू की गोली मार कर हत्या, आतंकियों ने चिपकाए गैर-कश्मीरियों के घाटी छोड़ने के पोस्टर

जम्मू-कश्मीर में एक बार आतंकियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम देते हुए बुधवार (13 अप्रैल 2022) की शाम को सतीश सिंह राजपूत नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी। इस हमले में सतीश सिंह घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहाँ इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान के पोम्बे कमप्रीम इलाके की है। मृतक सतीश काकरान के रहने वाले सुरिंदर सिंह के बेटे हैं और पेशे ड्राइवर थे। स्थानीय अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। इस घटना के बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

वहीं, कुलगाम जिले में आतंकियों ने पोस्टर चिपकाया है, जिसमें बाहरी व्यक्तियों को कश्मीर छोड़ने की चेतावनी दी गई है। लश्कर-ए-इस्लाम नाम के इस आतंकी संगठन ने अपने पोस्टर में पुलिसकर्मियों और सेना के जवानों को धमकी दी है। पोस्टर में लिखा है कि गैर-कश्मीरी और हिन्दुस्तान के अलग-अलग हिस्सों से आए हुए लोग तुरंत घाटी छोड़ दें।

कश्मीर में हतोत्साहित आतंकी और उसका आका पाकिस्तान अब टारगेट किलिंग पर उतर आया है। आतंकी गैर-मुस्लिमों और गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाने लगे हैं। इसके पहले आतंकियों ने घाटी में सोनू कुमार नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोनू अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान आए और गोली मार दी।

वहीं, पिछले साल आतंकियों ने दो लोगों की हत्या कर दी थी, जिसमें एक हिंदू और एक सिख समुदाय से संबंधित थे। आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्थित एक स्कूल में शिक्षकों को लाइन में खड़े कराकर पहचान करने के बाद दो गैर-मुस्लिम शिक्षकों की हत्या कर दी थी।

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x