प्राण प्रतिष्ठा कर केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने शालिग्राम मंदिर का किया उद्घाटन

 

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली
विगत दो वर्षो से चल रहे शालिग्राम नाथ मंदिर का निर्माण कल प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूर्ण हुआ , इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री एवं चंदौली के  संसद डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय  का आगमन हुआ , उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना किया ,मंदिर न्यास परिषद् द्वारा बनाए गए बोर्ड का अनावरण भी किया  । कार्यक्रम के तहत उद्बोधन में उन्होंने मंदिर की भव्यता को बढ़ाने के लिए अपने निधि से 10 लाख रुपए देने का एलान किया साथ ही साथ उन्होंने कहा कि कॉलोनी की मुख्य मार्ग को हमने पास करवा दिया है और जल्द ही काम शुरू हो जाएगा इसके अलावा  सिद्धार्थपुरम कॉलोनी की और भी सड़को को बनाने के लिए भी भरोसा दिया। इस अवसर पर मंदिर न्यास परिषद् द्वारा मुख्य अतिथि समेत सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। कॉलोनी की महिलाओं ने भी संसद जी का स्वागत किया,   पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के विधायक रमेश जायसवाल ने भी सड़को को बनाने की बात कही और मंदिर में भी अपनी निधि से सुंदरी करण करवाने का भरोसा दिया । साथ ही साथ नगर के चेयरमैन संतोष खरवार ने मंदिर में मार्बल लगवाने का भरोसा दिया और कहा कॉलोनी की नगर पालिका परिषद के अंतर्गत आने वाले सड़को का जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू करवाएंगे। शालिग्राम नाथ मंदिर को भूदान करने वाले शालिग्राम तिवारी ने भी मंदिर की बाउंड्री बनवाने का जिमा लिया और कहा की जल्द से जल्द इस कार्य को शुरू करेगे। डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने जनता को आने वाली योजनाओं के बारे में जानकारी दी  , नगर में जाम की समस्या को दूर करने के लिए पड़ाव से ले कर सुभाष पार्क तक 6 लेन सड़क का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू होने वाली है विधायक रमेश जायसवाल ने जाम की समय को दूर करने के लिए ओवर ब्रिज बनाने के लिए संसद जी  को ज्ञापन सौंपा ।  मंत्री जी ने जनता को बताया की 800 करोड़ की लागत से विभिन्न मार्ग को बनाया जा रहा है ताकि जाम की समय न हो ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय मासिक पत्रिका सच की दस्तक के 5 वर्ष पूर्ण होने पर डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने सच की दस्तक पत्रिका का अनावरण किया ।

इनकी थी उपस्थिति

इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह , पूर्व विधायक बबन सिंह चौहान समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे । मंदिर न्यास परिषद् के तरफ से अजय राय , अंशु चतुर्वेदी,शशि मोहन , राजीव रंजन सिंह चहल,धर्मेंद्र प्रताप सिंह,डबलू राय,अभय राय, अभयानंद मिश्र, धर्मदेव सिंह , चंद्र भूषण सिंह , उदय नारायण सिंह, जय प्रकाश मिश्र, दीनबंधु गुप्ता , हरेंद्र पाण्डेय, अविनाश चौबे , मनोज उपाध्याय अशोक सैनी,रामरीक तिवारी, संजय ओझा, अरविंद सिंह,विंकटेश्वर सिंह,समेत अन्य की उपस्तिथि रही ।

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x