बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई सिविल सर्जन से बोलीं कुछ ऐसा –


बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई सिविल सर्जन से बोली अभी हाथ जोड़ रही हूं, यदि खोल दिया तो…


दमोह। मध्यप्रदेश की पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई अब चर्चित नाम बन गईं हैं। भोपाल में ताबड़तोड़ बयानबाजी, सदन के भीतर बंगले के लिए जिद, मंडी में कर्मचारियों को गालियां और मायावती के जन्मदिन पर डांसपार्टी के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है।

इसमें रामबाई सिविल सर्जन से बात कर रहीं हैं। खुलकर कह रहीं है कि अभी हाथ जोड़कर बात कर रही हूं, यदि हाथ खोलना पड़ा तो फिर किसी की नहीं सुनूंगी।

विधायक रमाबाई मंगलवार को दमोह जिला अस्पताल पहुंची थीं। वह जिला अस्पताल की सिविल सर्जन डॉ. ममता तिमोरी से अस्पताल में गरीबों से ली जा रही है रिश्वत पर रोक लगाने को कह रही थीं। बोली, पहले मैं हाथ जोड़कर समझाकर बात कर रही हूं, ये आपका कर्तव्य है, इसे हैंडिल करें।

सिविल सर्जन बीच-बीच में रिश्वत पर रोक लगाने की उनकी हां में हां मिलाती दिख रही हैं। विधायक रमाबाई ने ये कहा- सरकार किसी की हो, लेकिन अस्पताल का मुखिया ही सब करता है।

अस्पताल गरीबों का है और इसमें गरीब ही आते हैं लेकिन यहां पर गरीबों से पैसे लिए जाते हैं। वार्डबॉय पैसे लेता है। महिला की डिलेवरी होती है तो पैसे लिए जाते हैं। आपका कर्तव्य है कि ऐसी स्थिति को हैंडिल करिए, जिससे गरीबों को परेशानी न हो।

मीडिया के सामने निवेदन कर रहे हैं, क्योंकि फिर मीडिया हमसे सवाल करता है कि आपने ऐसा क्यों बोला। ये आपके पद के खिलाफ है। पहले हम इसलिए हाथ जोड़ते हैं कि बाद में हमें खोलना न पड़े। क्योंकि अगर हाथ खुल गए तो फिर मैं किसी की नहीं सुनती।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x