चन्दौली : सवारियों से भरी जीप की ट्रक से हुई टक्कर ड्राइवर की मौत, नौ लोग घायल

टक्कर से जीप चालक की मौके पर हुई मौत
नौ लोग हुए गंभीर रूप से घायल-

उत्तर प्रदेश के जनपद चन्दौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के जलेबिया मोड़ के पास एक बड़ा हादसा हो गया। जहां सवारी जीप व ट्रक की आमने सामने हुई टक्कर में जीप चालक की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर एएसपी वीरेन्द्र यादव, सीओ कुंवर प्रभात व कोतवाल संतोष राय, एसएसआई राणा यादव मौके पर पहुंचे।

सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल दो लोगों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


प्राप्त सूचना के मुताबिक रविवार की दोपहर सवारियों से भरी एक जीप नौगढ़ से सवारियों को लेकर चकिया आ रही थी। अभी वह जलेबिया मोड़ के पास पहुंची ही थी कि चकिया की ओर से जा रही ट्रक से उसकी आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखचे उड़ गये थे। जिसमें जीप चालक अनिल कुमार (30) निवासी बाघी, नौगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।


वहीं रोहित (27) निवासी जमसोती, रामविलास (65) निवासी पड़री, सोनभद्र, मुन्नी (70), बुधनी (61), सुगंधा (8) व दुर्गेश (6) निवासी डिहगुलरिया, रामजतन (40) निवासी पथरौल, नाथू चौहान (26) निवासी पौरा व लाल साहब (29) निवासी अगरही, नौगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल बुधनी व रामविलास को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं अन्य घायलों का ईलाज चल रहा था।

पांच दिन पहले ही हुआ था गौना-

जीप व ट्रक की भीषण टक्कर में मृतक जीप चालक अनिल केशरी की अभी कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी और पांच दिन पहले ही गौना हुआ था। परिजनों के अनुसार अनिल की शादी पतेरी निवासी स्वर्गीय बचाऊ की पुत्री सुनीता केशरी के साथ बीते 9 फरवरी को शादी हुई थी। अनिल की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर दिया।

माता-पिता हुये बेसुध – 

बाघी निवासी गुपुत केशरी के तीन पुत्रों में अनिल मझला पुत्र था। मौत की खबर बदहवास हालत में जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे परिजनों ने पुत्र के शव को देख दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतक पुत्र के गम-गम पति-पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। उनका करूण कद्रन देख वहां मौजूद हर शख्स दुखी नजर आया।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x