Delhi: Chain Snatching के लिए महिला के गले पर चाकू से वार, मौत; CCTV में कैद हुई वारदात

Chain Snatching In Delhi: महिला गोद में अपने बच्चे को लिए एक अन्य महिला के साथ सनी बाजार से शॉपिंग करके लौट रही थी. तभी गली के मोड़ पर खड़ा चेन स्नैचर उसके पास आया और हमला कर दिया.

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां चेन स्नैचर ने एक महिला के गले पर चाकू से घातक वार किए, जिससे उसकी मौत (Chain Snatching In Delhi) हो गई. महिला शॉपिंग करके मार्केट से लौट रही थी. ये घटना सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई.

महिला की गर्दन पर बेरहमी से किए वार

बता दें कि दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर थाना इलाके में शनिवार रात को स्नैचिंग की सनसनीखेज वारदात हुई. यहां गोद में 2 साल के मासूम को लेकर पैदल जा रही महिला के गले पर चेन स्नैचर ने चाकू से बेरहमी से वार किए. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात के बाद महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों ने अस्पताल में महिला को मृत घोषित कर दिया.

गौरतलब है कि हत्या का ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) की वारदात में जान गंवाने वाली महिला की पहचान सिमरन कौर के तौर पर हुई है. हमले में घायल होने के बाद महिला को फोर्टिस हॉस्पिटल, शालीमार बाग में एडमिट करवाया गया. जहां कुछ देर बाद ही सिमरन कौर की मौत हो गई.

जान लें कि सिमरन कौर की उम्र अभी सिर्फ 25 साल ही थी. 3 साल पहले सिमरन की शादी हुई थी. वो अपने पीछे 2 साल का एक छोटा बच्चा छोड़ गईं. पीड़िता सिमरन कौर आदर्श नगर इलाके में अपने मायके में आई हुई थीं. सिमरन का ससुराल पंजाब के पटियाला में है.

उस रात क्या हुआ था-

बता दें कि आदर्श नगर के पास सनी बाजार के नाम से एक मार्केट लगती है. शनिवार को सिमरन कौर गोद में अपने बच्चे को लिए एक अन्य महिला के साथ सनी बाजार से शॉपिंग करके लौट रही थी. तभी गली के मोड़ पर खड़ा चेन स्नैचर सिमरन के पास आया और हमला कर दिया.

जब चेन स्नैचर ने सिमरन के गले से चेन खींचनी चाही तो सिमरन ने उसका विरोध किया. इसके बाद सिमरन ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश सिमरन की गर्दन पर चाकू से दो बार वार करके फरार हो गया. इसकी वजह से सिमरन की मौत हो गई.

इस मामले की जानकारी मिलते ही थाना आदर्श नगर इलाके की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

वहां कि आ जनता में पुलिस के प्रति गहरा रोष व्याप्त है जनता ने कहा है कि पुलिस कहती है हम होगें कामयाब केवल जनता को दबाने में…. यह गुस्सा और परिवार सदमे है… दिल्ली पुलिस को यह विश्वास जगाने के लिए जल्द ही बदमाश को पकड़ना होगा। 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x