अयोध्या मामले पर आने वाले SC के फैसले पर हरचंदपुर चौकी पर पीस कमेटी की बैठक

  • शान्ति व्यवस्था के लिए सीओ ने ली बैठक 
  • क्रासर-बैठक में छाया रहा चौकी स्थानांतरण का मुद्दा
  • बैठक को सम्बोधित करते क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ बैठक में मौजूद लोग

दिबियापुर

अयोध्या मामले पर आने वाले सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को लेकर थाना क्षेत्र हरचंदपुर चौकी पर शान्ति व्यवस्था को लेकर पीस कमेटी की बैठक की गई।बैठक में चौकी स्थानांतरण का मुद्दा छाया रहा।

क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ ने बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का जो भी निर्णय आये उसको सभी हिंदू मुस्लिम समुदाय के लोग स्वीकार करे।किसी भी प्रकार की सोशल मीडिया पर या व्हाट्सएप पर भृमित तरीके की कोई भी अफवाह को नही फैलाये अगर कोई गलत टिप्पणी करता है तो उसकी तत्काल प्रभाव से पुलिस को अवगत कराएं। वहीं बैठक में चौकी स्थानांतरण को लेकर काफी गहमा गहमी रही।जानकारी के अनुसार इस समय हरचंदपुर की सहकारी संघ की इमारत में चौकी चल रही है जिसकी इमारत बहुत ही जर्जर है।

प्रशासन द्वारा चौकी के निर्माण के लिए जगह तलाशी गई तो हरचंदपुर के पूर्व प्रधान हरनारायण सिंह उर्फ लल्लू साहब ने कस्बा रामगढ़ में चौकी के नाम पर जमीन देने का कहा जिस पर प्रशासन तैयार हो गया।इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने चौकी को हरचंदपुर में ही रखने की बात रखी ।वहीं क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति को कोई बात कहनी है तो वह अपनी बात लिखित रूप में चौकी इंचार्ज को दे सकता है और सुझाव दे सकता है कि चौकी कहा पर बननी चाहिए।आपके सुझाव पर विचार विमर्श किया जायेगा।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान उदयभान सिंह जादौन, क्षेत्र पंचायत सदस्य देवेन्द्र दिवाकर,समाज सेवी राजीव आर्या, अखिल भारतीय शाक्य महासभा के जिलाध्यक्ष अखिलेश शाक्य,भरत खन्ना,सतीष दुबे, नरेन्द्र मिश्रा, लल्लू सेंगर, अनिल अवस्थी, औसान सिंह यादव उर्फ बाबा, बृज किशोर दोहरे,रणवीर सिंह जादौन,अनिल भदौरिया आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x