मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम की शुरुआत : विकास की आकांक्षा मतलब भाजपा- : पीएम मोदी

बीजेपी के मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम की शुरुआत हुई. पीएम नरेंद्र मोदी एक करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर रहे हैं। बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस है।

विकास की आकांक्षा मतलब भाजपा-

मेरा हर कार्यकर्ताओं से अपील है कि वह राष्ट्र निर्माण के काम में और मेहनत और तेजी से काम करें. उन्होंने कहा कि इस समय देश की भावनाएं एक अलग स्तर पर हैं. देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है. पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है. दुनिया हमारी इच्छा शक्ति को देख रही है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया, आओ मिलकर प्रगति के पथ पर चलें. मैं वैभवशाली भारत की तस्वीर को देख पा रहा हूं. इस बार चुनाव अपने पूरे रंग में दिखाई देगा. हेल्दी लोकतंत्र में सत्ता और विपक्ष के बीच स्वस्थ प्रतियोगिता देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि हम हमेशा आत्मविश्वास से भरे दिखते हैं जिससे विपक्ष परेशान । 

उन्होंने कहा कि देश का अभूतपूर्व विश्वास ही हमारी पूंजी है, दोस्तों भारत आज एक ऐसे पड़ाव पर है. जहां से एक पहले से मजबूत भारत हमें दिखाई दे रहा है. और इसके लिए कोटि कोटि जनों के संवाद और भागीदारी की जरूरत है. परीक्षा पढ़ने में कितना भी मेधावी क्यों न हो, उसे परीक्षा के आखिरी दिनों में ताकत झौंकनी ही पड़ती है।

कोयम्बटूर को किया बडक्कम-

हमारे बूथ कार्यकर्ता हमारे नायक हैं। अगर वो प्रयास करेंगे तो नए राष्ट्र के निर्माण के काम में हम सब कामयाब हो जाएंगे। त्रिपुरा की कार्यकर्ता द्वारा पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा 2 मार्च को पूरे भारत में विजय संकल्प रैली निकाली जाएगी। 

बीजेपी के अंदर है लोकतन्त्र – मोदी

प्रत्येक बूथ कार्यकर्ताओं को एक जिम्मेदारी देता हूं. कि हर बूथ का कार्यकर्ता 10 परिवारों के साथ कनिष्ठ संबंध बनाएगा। उन्हें सरकार के कामों की जानकारी पहुंचाएंगे। वोटर्स को बूथ तक लेकर आएंगे।

 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x