सतना म.प्र. में डकैतों का तांडव –



मध्यप्रदेश के सतना में डकैतों का तांडव, पूर्व एसडीओ समेत 3 को किया अगवा, 50 लाख की फिरौती मांगी
25/10/2018


मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर डकैतों का कहर देखने को मिला है, कुख्यात डकैत लवलेश कोल ने वन विभाग के पूर्व एसडीओ और दो अन्य लोगों का अपरहण कर लिया है। इन्हे छोड़ने के बदले गैंग ने फिरौती के रूप में पचास लाख रुपए की मांग की है| अपहरण की इस घटना से हड़कंप मच गया है, रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा सतना के मझगंवा थाने पहुंच गए हैं और पुलिस टीम के साथ मोर्चा संभाल लिया है। सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया गया है|
जानकारी के मुताबिक वन विभाग के पूर्व एसडीओ और दो अन्य लोगों का मंगलवार देर रात चित्रकूट से लगी बगदरा घाटी से अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद डकैत लवलेश कोल ने परिजनों को फोन करके पचास लाख की फिरौती मांगी थी।

अपहरण की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साथ ही पुलिस की टीम आसपास के जंगलों में सर्चिंग अभियान चला रही है। सतना चित्रकूट राजमार्ग पर डकैतों ने कई राउंड फायरिंग भी की, सड़क निर्माण में लगे मजदूरों को भी जमकर पीटा गया है|

पूर्व एसडीओ को डकैत के चंगुल से छुड़ाने के लिए पुलिस पूरी तैयारी के साथ जनागल में उतर गई है| यह पहला मौक़ा नहीं है जब डकैतों ने अगवा करके फिरौती मांगी है।

इससे पहले भी डकैत बबली कोल ने टिकरिया रेल फाटक के पास से दो रेलकर्मियों को अगवा कर लिया था। ये लोग भी फिरौती देने के बाद छूटे थे। वहीं अपहरण की सूचना के बाद आरपीएफ भी सक्रिय हो गई है और बारामाफी-मारकुंडी इलाके में पहरा बढ़ा दिया गया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x