J&k कश्मीर में 8 घंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला, शोपियां में पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड अटैक

श्रीनगर, 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार शाम हुई आतंकी वारदात के बाद दहशतगर्दों ने शोपियां जिले में भी एक पुलिस पोस्ट पर हमला किया है। शुरुआती इनपुट्स के मुताबिक, शोपियां के कीगाम इलाके में आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड हमला किया है। यह हमला उस वक्त हुआ है, जबकि कश्मीर घाटी में अवंतिपोरा (पुलवामा) में हुए हमले के बाद से ही अलर्ट जारी किया गया है।

शोपियां के कीगाम इलाके में आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड हमला करते हुए भारी गोलीबारी की। शोपियां में हमले की यह वारदात रात करीब 9 बजे के आसपास हुई। इस हमले के बाद ड्यूटी पर तैनात जवानों ने आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई की है, जिसके बाद इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चलाया। हालांकि अब तक इस हमले में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।

बता दें कि शोपियां में हुआ हमला गुरुवार को घाटी में टेरर अटैक की दूसरी वारदात है। इससे पहले गुरुवार को जैश के आतंकियों द्वारा किए गए एक बड़े हमले में अवंतिपोरा में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए हैं। पुलवामा में राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर हुए इस हमले के बाद से ही दक्षिण कश्मीर के कई इलाकों में अलर्ट जारी करते हुए अतिरिक्त सुरक्षबलों की तैनाती की गई है। साथ ही शोपियां समेत कई जिलों में इंटरनेट सेवाओं को बैन कर दिया गया है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x