महिला से बदसलूकी पर सिद्धारमैया का यह बयान-


मैसूर, सच की दस्तक, Updated: 28 Jan 2019, 08:11 PM

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने महिला से बदसलूकी मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ, वह एक हादसा था और इसमें गलत नीयत नहीं

शिकायत कर रही महिला से बदसलूकी के आरोपों से घिरे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अब सफाई दी है। सिद्धारमैया ने कहा कि यह एक हादसा था और इसमें कोई गलत नीयत नहीं थी।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं उन्हें (महिला को) 15 साल से जानता हूं, वह मेरी बहन जैसी हैं। वहीं, दूसरी ओर महिला ने भी कहा है कि उन्हें एक पूर्व मुख्यमंत्री से इस तरह बात नहीं करनी चाहिए थी।

बता दें कि बदसलूकी का विडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है कि वह सिद्धारमैया को बर्खास्त करें।

मामले में सफाई देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, ‘मैं एक पार्टी कार्यकर्ता के लंबे भाषण को रोकने की कोशिश कर रहा था, उसी वक्त यह घटना हुई। यह एक हादसा था, इसमें कोई गलत नीयत नहीं थी। मैं उन्हें 15 सालों से जानता हूं, वह मेरी बहन जैसी हैं।’

महिला ने भी अपने रवैये पर जताया अफसोस-


वहीं, सिद्धारमैया से सवाल पूछने वाली महिला जमाला ने कहा, ‘मुझे कोई समस्या नहीं है, वह बेस्ट मुख्यमंत्री थे। मैंने उन्हें कुछ शिकायतें बताईं और बुरी तरह से बात की। मुझे एक पूर्व मुख्यमंत्री से इस तरह बात नहीं करनी चाहिए थी।

मैंने टेबल पर हाथ मारा इसलिए वह गुस्सा हो गए।’ वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने कर्नाटक डीजीपी नीलमणि राजू को मामले की जांच करने को कहा है।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x