मिर्जापुर पत्रकार के साथ की गई एकतरफा कार्रवाई के विरोध में पत्रकारों ने निकाला मौन जुलूस

नगर के पत्रकारों ने मौन जुलूस निकाल कर किया विरोध जिसमें मिर्जापुर के जिला अधिकारी के इस बयान पर रोष जताया प्रिंट मीडिया ही वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं कर सकती। पत्रकार पवन जायसवाल के खिलाफ रिपोर्ट कराने इस बात पर पत्रकारों ने कहा कि इतने बड़े पद पर रहते हुए जिलाधिकारी ने विकृत मानसिकता का परिचय दिया है। उनको पत्रकारिता के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है।

राजीव गुप्ता ने पत्रकारों ने कहा कि प्रशासन अपनी खामियां छिपाने के लिए पत्रकार पवन जायसवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दिया। उन्होंने यह नहीं सोचा कि पत्रकार समाज का चैथा स्तंभ है।

फैयाज अंसारी ने कहा कि यदि जिला अधिकारी को तत्काल हटाकर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो पत्रकार लामबंद होकर ऐसे भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ पूरे प्रदेश में करवाई करने के लिए आवाज बुलंद करेंगे।

तत्पश्चात पत्रकारों ने सरकार से भी मांग की है कि ऐसे अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई करें मौन जुलूस में मुख्य रूप से राजीव गुप्ता, महेंद्र प्रजापति, संतोष शर्मा, निजाम बाबु, कृष्णा गौड़, फैयाज अंसारी, कुष्ण कान्त गुप्ता, सरदार कमलजीत सिंह, विजय कुमार जायसवाल, रोशन सरदार, अब्दुल खालिक, अनिल सिंह, सुनिल कुमार यादव, मो0 राशिद, इरफान अहमद, अशोक कुमार, सचिन पटेल, संजय, शशि मेमन अमित गुप्ता सोनू आदि लोग मौजूद थे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

एक नज़र

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x