योगी के रावणराज का खात्मा तय प्रो रामगोपाल यादव राष्ट्रीय महासचिव सपा

सच की दस्तक न्यूज़ डेस्क चंदौली

उत्तर प्रदेश में वर्तमान में योगीराज नही बल्कि रावणराज चल रहा है। इस रावण राज का खात्मा 10 मार्च को हो जाएगा और अखिलेश के नेतृत्व में सपा एवं उनके सहयोगियों की सरकार बनने जा रही है, उक्त बातें  पंडित दीनदयाल नगर स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा।

रामगोपाल यादव ने यह भी कहा कि पांच चरण के चुनाव समाप्त हो गए है इन चरणों मे  जनता ने इतनी सीट दे दिया है जिससे सपा बहुमत  का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी ।आने वाले 2 चरणों के चुनाव में जो भी सीट जनता देगी वह सपा के लिए सरप्लस ही होगी ।यह चुनाव 1977  की याद  को तरोताजा कर देगा ।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को सपा का हाथ आतंकियों के साथ जैसे बयान दिया था   इस पर पूछे गए  सवाल के जबाब सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा बचा ही नहीं है जिस पर वे चुनाव लड़े सके।

पांच चरण के चुनाव संपन्न हो गए हैं भाजपा अब जान चुकी है कि उनकी पराजय होने जा रही है ।इसलिए उनके शीर्ष नेतृत्व के लोग इस प्रकार के बयान दे रहे हैं ।जबकि वास्तविकता अलग ही है।  भाजपा सरकार ने अपने ही शासन में आतंकियों को छोड़ा था अब वे दिन  भूल गए हैं ।

प्रो रामगोपाल यादव ने कहा कि पहले दो चरण में ही जनता ने सपा व आरएलडी गठबंधन को जन समर्थन दे दिया था ।तीसरे चौथे व पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद यह बिल्कुल तय हो गया है कि अखिलेश के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। आने दो वाली चरण के चुनाव में सपा क्लीन स्वीप करेगी इस लहर में उम्मीद से ज्यादा सपा को सीट मिलेगी।

2 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x