पुलिस अधीक्षक औरैया ने किया अन्तर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार

 

  • पुलिस व स्वाट टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
  • 1 क्विंटल गांजा, चंदन की लकड़ी बरामद
  • पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार, एक फरार

यूपी में औरैया जिले (UP Auraiya) में बेला पुलिस और स्वाट टीम ने चंदन की लकड़ी और एक क्विंटल गांजे के साथ दो तस्करों को गिफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार हो गया. वहीं कुछ और भी नाम सामने आए हैं, जिनकी तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग 45 लाख की कीमत का माल बरामद किया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने नकदी के अलावा एक गाड़ी बरामद की है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तस्कर कई वर्षों से कोरियर के माध्यम ट्रकों व ट्रेनों से तस्करी का काम किया करते थे. वहीं बाद में आसपास के जिलों कानपुर, कन्नौज, औरैया व अन्य जिलों में गांजा व चंदन सप्लाई करते थे. अभी तक इन लोगों ने करोड़ों का माल सप्लाई करने की बात कबूली है.

‘कन्नौज के लोग इत्र फैक्ट्री के लिए खरीदते थे चंदन की लकड़ी’

औरैया के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि कोरियर कंपनियों की मिलीभगत सामने आई है. इन लोगों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है. कन्नौज के भी कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं, जो इत्र फैक्ट्री के लिए चंदन की लकड़ियां खरीदते थे. वहीं कन्नौज के कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं, जो गांजे की तस्करी में शामिल हैं. इन सभी को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है.

वहीं कन्नौज से आरोपी बिलाल को गिरफ्तार किया गया है.जबकि कानपुर के मनीष पांडेय और आदिल की तलाश की जा रही है. यह लोग आंध्रप्रदेश के उड़ीसा, छत्तीसगढ़ से चंदन की लकड़ी की तस्करी करते थे.

खबर_प्रेस विज्ञप्ति प्रूफ 

https://t.co/1cTbSnIkYW

 

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x