प्रियंका गांधी को योगी की ललकार, बोले – लोक सेवा के लिए धारण किया भगवा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के ‘भगवा’ वस्त्र पर टिप्पणी करने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भाजपा ने निशाना साधा। सीएम योगी के कार्यालय वाले ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर प्रियंका गांधी के आरोपों का जवाब दिया गया।

नई दिल्ली –
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को जवाब दिया है, कार्यालय की तरफ से ‘ट्वीट’ कर कहा गया है कि “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवा लोक सेवा के लिए धारण किया है, सब कुछ त्याग कर और वे न केवल भगवा धारण करते हैं, बल्कि उसका प्रतिनिधित्व भी करते हैं। भगवा वेशभूषा लोक कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए है और योगी जी उस पथ के पथिक हैं।”

एक और ट्वीट में चेतावनी दी है और लिखा कि ”संन्यासी की लोक सेवा और जन कल्याण के निरंतर जारी यज्ञ में जो भी बाधा उत्पन्न करेगा उसे दण्डित होना ही पड़ेगा। विरासत में राजनीति पाने वाले और देश को भुला कर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोक सेवा का अर्थ क्या समझेंगे?”

गौरतलब है कि सोमवार को प्रियंका गांधी ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदला लेने का बयान दिया है। उस बयान पर यूपी पुलिस अमल कर रही है। इसके चलते बेगुनाह लोगों पर अत्याचार हो रहा है। इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने इस तरह का बयान दिया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *