CAA Protest in UP: जुमे की नमाज को लेकर UP में अलर्ट, इंटरनेट सेवाएं ठप- फोर्स तैनात

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध की आड़ में पिछले पिछले शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुई व्यापक हिंसा को देखते हुए शुक्रवार को होने वाली जुमे की नमाज के मद्देनजर पूरे प्रदेश में अलर्ट घोषित किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करते हुए गश्त बढ़ा दी गई है। शरारती तत्वों पर ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है। कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाएगा।  

फीरोजाबाद में पिछले शुक्रवार को हुई हिंसा में अब तक छह लोगों की जान जा चुकी है। इसे ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रशासन ने एहतियातन इंटरनेट सेवा बंद करा दी। आगरा और मथुरा में भी गुरुवार सुबह से ही इंटरनेट सेवा बंद करा दी गई हैं। मिश्रित आबादी में गश्त बढ़ाने के अलावा पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मुस्लिम समाज के प्रमुख लोगों से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं।

गोरखपुर में प्रशासन ने शुक्रवार को शहर, खासकर कोतवाली इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। दोपहर की नमाज से पहले उपद्रव प्रभावित इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स और भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा। सुरक्षा इंतजाम की कमान एसपी सिटी के हाथ में होगी। 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x