Nana Patole ने खुलेआम दी Amitabh Bachchan और Akshay Kumar को धमकी, नहीं होने देगें शूटिंग

नई दिल्ली: महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले (Nana Patole) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सरेआम धमकी दे डाली है. उन्होंने कल रात भी एक ट्वीट कर दोनों से सवाल पूछा था, वहीं कुछ देर पहले भी उन्होंने ट्वीट कर दोनों बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है. दोनों एक्टर्स की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए नाना पटोले ने तीखे बोल बोले हैं.

नाना पटोले ने कहा, बंद कराएंगे शूटिंग

नाना पटोले नें ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यूपीए काल के दौरान, जब ईंधन की कीमत 70 रुपये थी तो सबने सवाल खड़े किए अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहा हैं? आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपये है. ऐसा होने के बाद भी वे चुप क्यों हैं? आम लोगों को लूटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ चुप रहने वाली इन हस्तियों की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी.’

पहले भी किया था ऐसा ट्वीट

वहीं इससे पहले किए गए एक ट्वीट में उन्होंने कहा,’ यूपीए सरकार एक लोकतांत्रिक सरकार थी. इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे. सभी की तरह अभिनेताओं को भी प्रति लीटर पेट्रोल 70 रुपये में मिलता था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ही और भी हस्तियों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ट्वीट करके तब नाराजगी व्यक्त की थी. अब जब पेट्रोल 100 रुपये पार पहुंच गया है, तो क्या मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?

इसके साथ ही नाना पटोले ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे पत्रकारों से बात कर रहे हैं. इस वीडियो में भी उन्होंने बॉलीवुड सितारों से सवाल किया है. बात करें अक्षय कुमार की तो इस साल उनकी 7-8 फिल्में रिलीज के लाइन अप हैं. वहीं अमिताभ बच्चन भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन दोनों ने ही कई फिल्मों की शूटिंग पूरी भी कर ली है.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष व हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने कहा कि कलाकारों की निजता है कि वह क्या ट्वीट करें। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और देश की शान हमारे बच्चन जी और हमारे खिलाड़ी कुमार के प्रति नाना पटोले की धमकी की हम घोर निंदा करते हैं। जल्द ही पक्षपात दूर होगा और नोयडा फिल्म सिटी में सभी की प्रतिभाओं का समान सम्मान दिलाने की कोशिश की जाने को हम प्रतिबद्ध हैं। राजू ने कहा कि 2023 के अंत में नोएडा एयरपोर्ट, बुलेट ट्रेन व फिल्म सिटी प्रोजेक्ट एक साथ शुरू होंगे। योगी पार्ट टू में फिल्मों की शूटिंग फिल्म सिटी स्टूडियो से शुरू होगी। यहां गंदगी नहीं होगी। साफ-सुथरी फिल्म बनेगी। सेंसर बोर्ड का एक ऑफिस यहां भी होगा, इसके लिए निवेदन किया गया है।

फिल्म एक्टर और डायरेक्ट अक्षय श्रीवास्तव सिल्वर फॉक्स मोशन पिक्चर, सिने आर्टिस्ट फाउंडेशन प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश ने इस विवाद पर कहा कि कांग्रेस हमेशा ही हिंदू फिल्म कलाकारों की खिलाफ़त करती है। उनकी भी हिम्मत सलमान और शाहरूख, सैफअली खान का नाम लेने की नहीं होती है। इसी दोगलेपन के कारण कंगना रनावत आवाज़ उठातीं हैं तो कभी इसी मक्कारी के कारण उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने नोयडा में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा भी कर दी है। और सुुन लो नाना पटोले फिल्म इंडस्ट्री और मुम्ब्ई किसी की जागीर नहीं है जो आपका हुक्म चलेगा याा आपकी धमकी से कोई असर पड़ेगा। मुम्बई और फिल्म इंडस्ट्री हमारी आन बान शान है और आप जैसों की खैर नहींं क्योंकि हम जैसे युवा फिल्म एक्टर और डायरेक्ट आप लोगों के षड्यंत्रकारी मिशन को समझ चुके हैं और जवाब देना भी सीख चुके हैं।

बी जेपी ने कहा कि विदेश में बैठे लोग षड्यंत्र के तहत देश को बदनाम कर रहे हैं, कांग्रेस इनके समर्थन में उतरी है. कांग्रेस ने सीमाओं की हद पार कर दी है. ये उन कलाकारों को रोकेंगे जो मां भारती के साथ खड़े हैं. कांग्रेस के नेता सुन लें, जो भी शख्‍स या कलाकार देश के साथ खड़ा है, उसके साथ पूरा देश खड़ा हुआ है.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x