कांग्रेस का भाजपा पर हमला , नौकरी खत्म करने वाले मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री- सुरजेवाला

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी रॉबर्ट वाड्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कल जो दस्तावेज पब्लिक के सामने आए उससे साफ है यूपीए के दौर में एक पेट्रोलियम और रक्षा सौदे की जांच में संजय भंडारी और राहुल गांधी के तार जुड़े हुए हैं। जमीन के सौदे से सामने यह भी आया कि यह मामला रॉबर्ट वाडरा से भी जुड़ा हुआ है।

इस बात पर कांग्रेस ने पलटवार किया है कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार ने देश में लाखों रोजगारों को खत्म कर दिया है। मोदी सरकार में रोटी है ना रोजगार है, अर्थव्यवस्था का भी बंटाधार हो गया है। साल 2018 में ही लाखों नौकरियां खत्म की हैं।

नौकरी खत्म करने वाले नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं।इससे पहले स्‍मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा, ‘ये माना गया है कि संस्थागत भ्रष्टाचार कांग्रेस की एक देन रही है। 24 घंटे में समाचार माध्यम से कई बातें सामने आईं, लेकिन एक और बात सामने आईं है कि एचएल पावा नाम के एक शख्स जिनके यहां राहुल गांधी से संबंधित कुछ दस्तावेज सामने आए, जिनसे सामने आया कि हरियाणा में जमीन खरीदी। इस रिपोर्ट में श्रीमती वाड्रा का भी जिक्र है।’ उन्होंने बताया कि एचएल पाहवा के यहां हुई रेड में चौकाने वाली बात ये है कि उनके पास जमीन की खरीद-फरोख्त के लिए पैसे नहीं थे।

राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के लिए जमीन खरीदने के लिए सीसी थंपी ने 50 करोड़ से ज्यादा रुपये दिये थे। स्मृति ईरानी के अनुसार यूपीए सरकार में रक्षा से संबंधित सौदे और पेट्रोलियम संबंधित सौदे में संजय भंडारी और सी सी थंपी के तार जुड़े हैं। इन सौदों की जांच में पता लगता है जीजा जी के साथ साले साहब भी पारिवारिक भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी रहेगा।

रॉबर्ट वाड्रा पर हमला करते हुए स्‍मृति ईरानी ने कहा, ‘आर्म्‍स डीलर संजय भंडारी के साथ रॉबर्ट वाड्रा के नजदीकी संबंध रहे हैं, जिसकी रक्षा सौदे को लेकर जांच जारी है। संजय भंडारी के अब राहुल गांधी से भी संबंध सामने आ रहे हैं।

राहुल गांधी जो रॉबर्ट वाड्रा के पीछे छिपे हुए हैं, साले साहब खुद जनता को बताएं कि रक्षा सौदे में उनकी(राहुल गांधी) इतनी रुचि क्‍यों है?

‘स्‍मृति ईरानी ने कहा कि वो बताएं कि क्‍या देश की सुरक्षा को चंद रुपयों के लिए, जमीन के लिए राहुल गांधी ने क्‍या शहीद करने का प्रयास किया? उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी का इंट्रेस्‍ट सिर्फ सिर्फ राजनीतिक ही नहीं, बल्कि आर्थिक और पारिवारिक है। अब राहुल गांधी जनता को बताना होगा कि एचएल पाहवा से उनके और श्रीमति वाड्रा के जमीन सौदे को लेकर संबंध क्‍यों हैं? 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x