विधानसभा चुनाव की तैयारी पुख़्ता – पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा

आने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से से सम्पन्न हो इसके लिये हमारी तैयारी पूरी है ।सभी अधिकारियों को काम बांट दिये गये हैं।-पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा

उक्त बातें राष्ट्रीय मासिक पत्रिका सच की दस्तक की न्यूज एडिटर आकांक्षा सक्सेना से बातचीत के दौरान औरैया जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने यह भी कहा की औरैया में 20 फरवरी को मतदान होना है।हमारा मूल मकसद है कि शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से बिना भय के लोग मतदान करें।इसको लेकर हमने हर स्तर पर तैयारी पूरी कर ली गयीं हैं।कोई अफवाह न फैले इसके लिए विशेष सतर्कता बरती जा रही है।ऐसे लोगों पर भी पुलिस की कड़ी नजऱ है जो ऐसा कर  सकते है। आगें उन्होंने स्पष्ट कहा कि जो लोग सोसलमीडिया पर अनरगल अफवाहें फैलाते हैं उनपर पर भी शिकंजा कसा जायेगा।

औरैया में महिलाओं के सुरक्षा सम्बंधित सवाल के प्रतिउत्तर में पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा कि औरैया की महिलाएं सशक्त हैं।जनपद में महिला सुरक्षा के लिए महिला थाना है और पर्याप्त मात्रा में महिला पुलिस भी है।इसके आलावा महिलाओं के सुरक्षा हेतु विशेष दस्ते भी हैं जो तत्काल उनको सुरक्षा प्रदान करते हैं।प्रत्येक थाने में महिलाओं के समस्याओं के लिए अलग शिकायत डेस्क बनाई गयी है। इस आधार पर हम कह सकते हैं कि हमारे जिले में महिलाएं पूरी तरीके से सुरक्षित है।

मान. पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा जी का सम्मान करते हुए जिला औरैया ब्यूरो प्रभारी अक्षांशु कुमार

बातचीत के दौरान सच की दस्तक के औरैया जिले के जिला प्रभारी अक्षांशु कुमार भी मौजूद रहे और उन्होंने पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा का सच की दस्तक टीम की ओर से यथोचित सम्मान किया और सच की दस्तक राष्ट्रीय मासिक पत्रिका की न्यूज एडीटर आकांक्षा सक्सेना ने भी पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा का टीम सच की दस्तक की तरफ़ से उन्हें ससम्मान सच की दस्तक पत्रिका भेंट की। इसके बाद आकांक्षा सक्सेना ने सबको बताया कि पुलिस का कार्य काफी जिम्मेदारी भरा होता है । पुलिस के बारे में जो लोग गलत टिप्पणी करते हैं, उन्हें कतई ऐसा नहीं करना चाहिए। हमें पुलिस का सहयोगी बनना चाहिये और सकारात्मक रहना चाहिए।

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x