एमजीपी-भाजपा के बीच मतभेद हुआ खत्म, सुधिन धवलिकर को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में किया गया शामिल

पणजी। महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के विधायक सुधिन धवलिकर ने कहा कि उनकी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच मतभेद खत्म हो गए हैं।

धवलिकर को शनिवार को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। गोवा विधानसभा में एमजीपी के दो विधायक हैं और उसने भाजपा सरकार को अपना समर्थन दिया है। पत्रकारों से बातचीत में धवलिकर ने कहा कि एमजीपी और भाजपा के बीच मतभेद हल कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम अगले 10 वर्षों तक गठबंधन में रहेंगे।’’ उन्होंने कहा कि दोनों दल राज्य के विकास के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगे।

गौरतलब है कि एमजीपी ने हाल में हुए राज्य विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था। टीएमसी को राज्य में एक भी सीट नहीं मिल पायी। भाजपा ने 40 सदस्यीय सदन में बहुमत से एक सीट कम 20 सीटें जीती। तीन निर्दलीय विधायकों और एमजीपी के दो विधायकों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है।

Dr. Pramod Sawant
@DrPramodPSawant
Congratulations to the ministers sworn in my Cabinet today, I am sure they will carry out their responsibility with honesty and care in service of the people and State.

छवि

257
जवाब दें
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x