उप जिलाधिकारी ने सोनू किन्नर को नगर पालिका अध्यक्ष की दिलाई शपथ

1

सच की दस्तक न्यूज डेस्क चन्दौली
उप जिलाधिकारी कुंदन राज कपूर द्वारा शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित  अध्यक्ष सोनू किन्नर को नगर पालिका इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शपथ दिलाया गया।उसके उपरांत अध्यक्ष द्वारा 25वार्ड के सभासद को शपथ दिलाया गया।

जानकारी हो की नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद व 25वार्डो के लिए जहां 4मई को मतदान हुआ था और मतों की गिनती 13 मई को हुई थी। जिसमें सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर सोनू किन्नर ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मालती सोनकर को हराया था।
शपथ ग्रहण समारोह जैसे ही शुरू हुआ वैसे ही बारिश ने इस कार्यक्रम में बाधा देना शुरू कर दिया ।बरसात के बीच ही उप जिलाधिकारी ने सोनू किन्नर को अध्यक्ष पद के लिए शपथ दिलाया। उसके उपरांत नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष बनी सोनू किन्नर द्वारा 25 वार्ड के सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी कृष्णचंद्र, नगर पालिका इंटर कॉलेज के प्राचार्य, जिला कोआर्डिनेशन अधिकारी रजत रस्तोगी,अरुण मिश्रा सुरेश,सुनील प्रसाद,सतनाम सिंह,शमीम मिल्की, किन्नर समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष सलमा चौधरी सहित काफी संख्या में मुगलसराय की जनता मौजूद थी।
बरसात की वजह से मची अफरा-तफरी
जैसे ही शपथ ग्रहण समारोह में बारिश शुरू हुई एक अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। जिसके कारण शपथ ग्रहण समारोह को छोटा करना पड़ा। यह समारोह 3 बजे से शुरू होने वाला था लेकिन नवनिर्वाचित पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की नगर पालिका की   अध्यक्ष सोनू किन्नर अपने समर्थकों के साथ लगभग 4 बजे पहुंची तब जाकर शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम आगे बढ़ा
पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू ने सोनू किन्नर को दिया पुष्पगुच्छ
पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू ने सोनू किन्नर को पुष्पगुच्छ देकर उनका सम्मान किया और 5 साल के लिए अग्रिम बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई भी दिक्कत आती हो तो आप मुझे भी याद कर सकती हैं। सपा की पूर्व विधायक सपा मनोज सिंह डब्लू के आ जाने से कई अटकलें लगाने शुरू हो गई है की सोनू किन्नर शपथ तो नहीं ज्वाइन करने जा रही है यह तो एक प्रश्न है आने वाला समय सब साफ कर देगा

Sach ki Dastak

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Iqbal
1 year ago

Nice coverage

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x