2012 शूट आउट : डॉन छोटा राजन सहित छह दोषी करार

वर्ष 2012 में एसकेएफ होटल के मालिक बीआर शेट्टी शूट आउट मामले में मुंबई की एक विशेष अदालत ने अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निखालजे उर्फ छोटा राजन सहित छह लोगो को दोषी करार दिया है । 

जानकारी अनुसार एसकेएफ होटल के मालिक बीआर शेट्टी 3 अक्टूबर 2012 की रात अपनी कार में सवार होकर बांद्रा लिंक रोड से जा रहे थे तभी तनिष्क शोरूम के पास मोटरसायकल सवार अज्ञात बदमाशों ने आगे से गाडी रोककर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान कार चला रहे बीआर शेट्टी को एक गोली उनके कंधे में जा लगी वो सीट पर गिर गए ।

इस घटना के बाद बीआर शेट्टी को बांद्रा के धीरूबाई अंबानी कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू किया। जांच के दौरान खुलासा हुआ की शेट्टी पर हमला छोटा राजन के कहने पर कराया गया था  जिसके बाद पुलिस ने सतीश थनकप्पन उर्फ कालिया, सेल्वन चेल्लापन, नित्यानंद नायक, दीपक उपाध्याय और तलविंदर सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से 2013 में मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दाखिल किया था तब से यह मामला मुंबई के विशेष मकोका अदालत में चल रहा था  इस मामले में कोर्ट ने मंगलवार को हत्या और हत्या की कोशिस करने के आरोप में छोटा राजन को आर्म एक्ट के तरत दोषी करार दिया है । 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

एक नज़र

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x