जम्मू-कश्मीर: जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, एक की मौत, 30 लोग जख्मी

जमीन को लाल करने का आतंकी खेल-

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से धमाके की खबर आई है. जम्मू बस स्टैंड के पास एक बड़ा धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला किया गया है और इसमें 18 लोग घायल हो गए. घायलों में से 5 की हालत गंभीर थी जिसमें से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है. जम्‍मू के आईजीपी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

हालांकि, धमाकों की वजहों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस महानिदेशक मनीष कुमार सिन्हा ने पत्रकारों को बताया कि ग्रेनेड संभवत: एक खड़ी बस के नीचे लुढ़क कर चला गया, जिसके बाद पूर्वाह्न् करीब 11.30 बजे एक जोरदार धमाका हुआ. विस्फोट में 18 लोग घायल हुए हैं.

सिन्हा ने कहा, “सभी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है.”

जम्मू जनरल बस स्टैंड पर गुरुवार को किया गया इस तरह का हमला बीते नौ महीने में यहां किया गया तीसरा हमला है। विस्फोट के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए हैं. जो विजुअल सामने आए हैं, उसमें सुरक्षा कर्मियों को इस क्षेत्र की सुरक्षा करते हुए देखा जा रहा है, क्योंकि विस्फोट स्थल पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा थे. पुलिस टीम मौका-ए-वारदात पर मौजूद है.

आईजीपी जम्मू के एमके सिन्हा ने बताया कि यह एक ग्रेनेड हमला था, जिसमें करीब 30 लोग घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल पहुंच दिया गया है।

बड़ी सफलता – ग्रेनेड फैंकने वाला भी गिरफ्तार हुआ। 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x