स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट ने खिंचड़ी स्वरूप प्रसाद का किया वितरण

सच की दस्तक न्यूज़ डेस्क चन्दौली

स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा मकर संक्रांति के पावन पर्व पर गरीब मजलूम लोगों में खिचड़ी वितरण का कार्यक्रम किया गया।

स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट के संरक्षक बृजेश कुमार व संस्था के अध्यक्ष दिलीप मौर्य के नेतृत्व में मकर संक्रांति के पावन पर्व पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में गरीब मजलूम लोगों के मध्य में खिचड़ी स्वरूप प्रसाद वितरण का कार्यक्रम किया गया ।इसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने प्रसाद को ग्रहण किया।
इस अवसर पर संस्था के संरक्षक बृजेश कुमार ने
ने कहा कि हमारी संस्था गरीब मजदूरों के सहायता लिए हमेशा तत्पर है समय-समय पर आवश्यकतानुसार लोगों की मदद हमारी संस्था के द्वारा किया गया।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष दिलीप मौर्य ने कहा कि चाहे कोरोना वायरस का समय हो ,गरीबों के लिए गर्म कपड़े की व्यवस्था करनी हो,इसके लिए संस्था हमेशा तत्पर रही है। और भविष्य में भी रहेगी यह प्रसाद वितरण सभी लोगों के लिए है। प्रत्येक साल मकर सक्रांति के दिन यह कार्यक्रम संस्था के द्वारा किया जाता है।
प्रसाद वितरण के दौरान मुख्य रूप से अशोक सैनी मनोज उपाध्याय,दिलीप मौर्य, आनंद उपाध्याय ,राजन गुप्ता, वीरेंद्र शर्मा प्रदीप कुमार गुप्ता, अंजनी चौबे , डॉ मृदुल विश्वास तलवार से अशोक जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x