हैदराबाद : मुस्लिम लड़की से शादी करने पर हिन्दू लड़के की हत्या, BJP ने पूछा सेक्युलर चुप क्यों?

हैदराबाद से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। सरूर इलाके में बुधवार को मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले हिन्दू युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। हत्या पर बीजेपी ने जांच की मांग करते हुए कहा कि इस्लामोफोबिया लॉबी और हेट क्राइम की रट लगाने वाले इस घटना पर मौन क्यों हैं?
मृतक की पहचान 25 साल बिल्लापुरम नागराजू के रूप में हुई है। उसने 23 साल की सैयद सुल्ताना से दो माह पहले ही शादी की थी। नागराजू के परिजनों ने बताया कि दोनों की कॉलेज टाइम से दोस्ती थी। दोनों ने पुराने शहर के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। मृतक के परिजनों के हत्या के लिए लड़की के परिवार वालों पर आरोप लगाया है।
नागराजू के परिजनों का कहना है कि नागराज हिंदू था और उसकी पत्नी मुस्लिम थी, इसलिए उसके (लड़की) परिवार ने उनके बेटे की हत्या कर दी। नागराजू सिकंदराबाद के मररेडपल्ली का रहनेवाला था और पुराने शहर के मलकपेट में एक कार शोरूम में सेल्समैन के रूप में काम करता था।
हत्या पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया कि ‘अगर एक हिंदू पत्नी के मुस्लिम पति को लड़की के परिवार ने मार डाला होता तो हम जानते हैं कि अब क्या हो चुका होता! कांग्रेस, आप, टीएमसी और एसपी इस्लामोफोबिया का आरोप लगाते हुए संयुक्त राष्ट्र पहुंच गए होते, लेकिन क्योंकि हैदराबाद में हिंदू मारा गया है इसलिए क्या अपराध धर्मनिरपेक्ष है? इसलिए धर्मनिरपेक्ष लोग चुप हैं।
वहीं तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने सवाल किया कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि इसमें परिवार वाले शामिल हैं या कोई धार्मिक समूह? हत्याकांड की व्यापक जांच होना चाहिए।
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x